scriptBharat Movie Box Office Prediction: एक्शन और रोमांस से भरपूर है ‘भारत’, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ | salman khan katrina kaif starrer film bharat box office prediction | Patrika News

Bharat Movie Box Office Prediction: एक्शन और रोमांस से भरपूर है ‘भारत’, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2019 07:51:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

करीब 100 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर बहुत अच्छा बिजनेस कर सकती है…

salman khan katrina kaif starrer film bharat

salman khan katrina kaif starrer film bharat

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘भारत’ बुधवार को यानी ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। अपने भाईजान की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि एडवांस बुकिंग काफी जोरों से चल रही है। जिस तरह से लोग फिल्म देखने के लिए बुकिंग कर रहे हैं ऐसा लगता है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। अली अब्बास जफर की फिल्म भारत साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है। फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

salman khan

कहानी
फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था। ‘भारत’ में सलमान कई अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे। यह फिल्म उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का सफर दिखाएगी। फिल्म के ट्रेलर में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे का भी एक सीन दिखाया गया है। वहीं कभी सलमान नेवी की वर्दी पहने देश की सेवा करते हुए नजर आते हैं तो कभी कोयला की खान में मजदूर बने दिखते हैं। फिल्म के ट्रेलर से भारत फिल्म की कहानी ज्यादा स्पष्ट तो नहीं होती है, लेकिन अलग-अलग रूप में नजर आ रहे सलमान को देखकर ‘भारत’ पूरी कहानी को जानने के लिए लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता भर दी है।

katrina kaif

70 देशों में 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज
फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यह फिल्म 70 देशों में बुधवार को रिलीज हो रही है। ‘भारत’ फिल्म संयुक्त अरब अमीरात में सबसे बड़ी रिलीज होने वाली फिल्म होगी। वहां यह फिल्म 121 लोकेशंस में रिलीज हो रही है। ऑस्ट्रेलिया में यह फिल्म 75 लोकेशंस में रिलीज हो रही है। सऊदी अरब में भी यह फिल्म बुधवार को रिलीज हो रही है। कुल मिलाकर यह फिल्म 70 अन्य देशों में 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होनेे जा रही है

film bharat

पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
करीब 100 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर बहुत अच्छा बिजनेस कर सकती है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह देखकर फिल्म समीक्षकों का मानना है कि इसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म समीक्षकों के अनुसार इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन लगभग 35 करोड़ हो सकता है।

salman khan
film bharat
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो