scriptटाइगर हो गया है जिंदा !! यकीन नहीं तो देखें TIGER ZINDA HAI का ट्रेलर… | salman khan katrina kaif tiger zinda hai trailer release | Patrika News

टाइगर हो गया है जिंदा !! यकीन नहीं तो देखें TIGER ZINDA HAI का ट्रेलर…

Published: Nov 07, 2017 12:26:13 pm

Submitted by:

Riya Jain

टाइगर हो गया है जिंदा !! यकीन नहीं तो देखें TIGER ZINDA HAI का ट्रेलर…

tiger zinda hai

tiger zinda hai

इतने दिनों का इंतजार आज खत्म हुआ। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुवात में ही दिखा दिया है की जब कही मुसीबत आएंगी तो टाइगर अपनी जोया के साथ फुल एक्शन के साथ धमाका करने पहुंच जाएगा। वैसे फिल्म में काफी जबरदस्त एक्शन और खूबसूरत लोकेशन्स का इस्तमाल किया गया है। अगर फिल्म में सलमान के लुक की बात करें तो वे हमेशा की तरह एक्शन करते हुए अपने दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग जगहों पर की गई है।

टाइगर जिंदा है की कहानी की बात करें तो टाइगर और जोया भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट होते हैं जो अपने प्यार के चलते अपने काम को छोड़ देते हैं। फिल्म के सीक्वल में टाइगर दौबारा एक मिशन पर जाता है। इस बार टाइगर को पाकिस्तान से 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन मिला है, जिसमें जोया भी टाइगर की मदद करती है।

 

ट्रेलर में आपने देखा होगा कि आतंकवादी अब्बू इस्माइल किस तरह से 25 भारतीय नर्स को बंदी बना लेता है और इसके बाद फिल्म में टाइगर की एंट्री होती है। वहीं फिल्म के एक डायलॉग में कैटरीना कहती है कि अब यह लड़ाई सिर्फ इन 25 नर्स को बचाने की नहीं है बल्कि पूरी दुनिया में यह बताने की है कि हम शांती के लिए हमेशा खड़े हैं।

ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक यह इस साल बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। कहना गलत नहीं होगा की जैसे जैसे दिसम्बर का महीना करीब आता जा रहा है सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए लोगों की बेकरारी उतनी ही बढ़ जा रही है। दिवाली के मौके पर इस फिल्म का पहला पोस्टर नजर आया था जिसमें सलमान एक दम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। इसके बाद फिल्म का दूसरे पोस्टर जारी किया गया। इस पोस्टर में जहां सलमान अपने दबंग अंदाज में हैंडसम नजर आ रहे थे वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी काफी हॅाट नजर आ रही थी।

बता दें सलमान ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया और लिखा कि,- टाइगर इज बैक। वैसे इस पोस्टर को देखकर ये लग रहा है की यह फिल्म आने वाले दिनों में खूब धमाल मचाने वाली है। बता दें इस क्रिसमस सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म टाइगर जिंदा है बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। पर क्रिसमस आने से पहले ही सलमान ने अपने फैन्स को एक दिवाली तोहफा दिया था। चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म टाइगर जिंदा है का पहला लुक रिलीज कर दिया था।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्टर डालकर लिखा की,-दीवाली गिफ्ट… पसंद आया ? अब क्रिसमस पे मिलना…

अगर फिल्म टाइगर जिंदा है की बात की जाए तो बता दें इस फिल्म के अंत में खतरानाक एक्शन सीक्वेंस रखा गया है। आपको जानकर हैरानी होगी की टाइगर जिंदा है के आखिरी सीक्वेंस में सलमान खान 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। कहा जा रहा है सलमान के लिए ये सीन उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक सीन होगा।

साथ ही पिछले दिनों खबर आ रही थी की शूट के दौरान एक बार फिर कैटरीना और सलमान के बीच नजदीकियां आ रही थी। वे अक्सर फोटोज मे पर्सनल मूमेंट कैप्चर करते दिखाई दे रहे थे। एक तस्वीर जहां एक ओर कैटरीना शाम को सनसैट की तस्वीर लेने में बिजी हैं और सलमान खान उन्हें देखने में। इन दोनों को ऐसे देख लग रहा था की एक बार फिर दोनों के बीच प्यार भरी आग सुलघ रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ये ऐसे नजदीक आए हों। कुछ दिनों पहले भी दोनों के बीच की दोस्ती काफी गहरी होती दिखाई दे रही थी। तभी तो कैटरीना सलमान के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही थी। कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने सलमान के साथ अपनी मस्ती करते हुए एक तस्वीर अपलोड की। उम्मीद करते हैं सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो