क्या NCB के शिकंजे में होंगे Salman Khan? ड्रग्स केस में फंसी KWAN टैलेंट कंपनी में हिस्सेदारी की बात आई सामने, लीगल टीम का आया बयान

By: Neha Gupta
| Published: 23 Sep 2020, 04:48 PM IST
क्या NCB के शिकंजे में होंगे Salman Khan? ड्रग्स केस में फंसी KWAN टैलेंट कंपनी में हिस्सेदारी की बात आई सामने, लीगल टीम का आया बयान
Salman Khan legal company denied stake with KWAN involved in drug case

ड्रग मामले में फंसी KWAN टैलेंट कंपनी में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की कंपनी की हिस्सेदारी की बात सामने आ रही थी। जिसे उनकी लीगल टीम ने बकवास और अफवाह बताया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी ड्रग मामले (Drug case) में जुड़ता हुआ नजर आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput death) के बाद ड्रग एंगल ने कई बड़े सेलेब्स को एनसीबी (NCB) की रडार पर लाकर खड़ा कर दिया है। इसमें अब तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), दीया मिर्जा (Dia Mirza), रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, जैकलिन फर्नांडिज और सोनम कपूर जैसे सेलेब्स के नाम उजागर कर दिए गए हैं। जबकि अभी कई और सितारों के नाम सामने आने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स मामले में फंसी KWAN टैलेंट कंपनी में सलमान खान की कंपनी की भी हिस्सेदारी है। हालांकि इन दावों को सलमान की लीगल टीम ने सिरे से नकार दिया है।
 
क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के कुछ कर्मचारियों का ड्रग कनेक्शन सामने आया है। इस कंपनी के जरिए ड्रग्स के कई क्लाइंट्स की डिमांड पूरी की जा रही थी। इसी कंपनी से सलमान खान की हिस्सेदारी की बात भी सामने आ रही है। लेकिन सलमान खान की लीगल टीम ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया है। उनके द्वारा कहा गया है कि सलमान खान का क्वान कंपनी से किसी भी तरह का कोई नाता नहीं है। मीडिया में हमारे क्लाइंट सलमान खान को लेकर गलत खबरें चलाई जा रही हैं। हमारी आप सब से रिक्वेस्ट है कि सलमान खान के बारे में झूठी खबरें ना प्रकाशित करें।

बता दें कि KWAN के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से एनसीबी पूछताछ कर रही है। वहीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी को पूछताछ करनी है। करिश्मा इसी क्वान कंपनी की कर्मचारी है। इसके अलावा जया साहा (Jaya Shaha) के फोन से भी कई बड़े खुलासे हुए हैं। जया के फोन से ड्रग चैट में ही दीपिका का नाम सामने आया था। इसके अलावा जैकलिन फर्नांडिज और सोनम कपूर के नाम का भी खुलासा हुआ है।

Salman Khan