scriptOHH! बिग बॅास 11 के घर में प्रवेश करने से पहले सलमान करेंगे खुद को इस घर में कैद… | salman khan lock himself in panvel farmhouse rest before bigg boss 11 | Patrika News

OHH! बिग बॅास 11 के घर में प्रवेश करने से पहले सलमान करेंगे खुद को इस घर में कैद…

Published: Sep 16, 2017 11:06:38 am

Submitted by:

Riya Jain

OHH! बिग बॅास 11 के घर में प्रवेश करने से पहले सलमान करेंगे खुद को इस घर में कैद…

salman-khan-akhtar-chacha-is-living-his-life-in-poverty

salman-khan-akhtar-chacha-is-living-his-life-in-poverty

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी कुछ शूट्स में बिजी हैं। ये शूट्स अबू धाबी में किए जा रहे हैं। इसके खत्म होते ही वे इंडिया वापस लौट आएंगे। इसके तुरंत बाद ही बिग बॉस का 11वा सीजन शुरु होने वाला है। लेकिन उससे पहले सलमान अपनी जिंदगी में थोड़ा आराम करना चाहते हैं।

यही वजह है की वे भारत लौटते ही पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस में आराम फरमाने जाएंगे। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो सलमान इस जगह से हिलेंगे भी नहीं। सलमान की प्लानिंग है कि वह इस फॉर्महाउस में खुद को कुछ दिनों के लिए बंद कर लेंगे ताकि चैन की सांस ले सकें। साथ ही सभी स्टॉफ मेम्बर्स को यह भी कह दिया गया है कि फॉर्महाउस की सभी चीजों को सही जगह पर रख दिया जाए ताकि सलमान के आने के बाद कोई दिक्कत ना हो।

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें सलमान के इस फॉर्महाउस में स्विमिंग पुल के साथ-साथ हॉर्स राइडिग की भी सुविधा है। साथ ही वहां खुद को फीट रखने के लिए जिम की सुविधा भी दी गई है।

हाल में बिग बॅास 11 का नया प्रोमो रिलीज किया गया था। खास बात तो ये थी कि इस प्रोमो में सलमान अपनी शादी को लेकर अपने पड़ोसी से ही भिड़ते दिखाई दिए थे। और अब इस शो का दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ है। लेकिन दिलचस्प बात तो ये है की इस प्रोमो में सलमान खान के साथ मौनी रॉय भी बिग बॅास 11 का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं।

इस बार 1 नहीं 2 बिग बॅास के घर होंगे
बता दें कि बिग बॅास 11 इस बार नई-पड़ोसी थीम लाया है जिसके चलते बिग बॅास में 1 नहीं बल्कि 2 घर बनवाए जाएंगे हैं। थीम को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॅास में आते ही कंटस्टेंट्स को दो अलग अलग घरों में भेज दिया जाएगा।

साथ ही इस बार बिग बॅास में उन आम लोंगो को बुलाया जाएगा जो कि सोशल मीडिया साइट्स पर खासा चर्चित हैं।

अब तो बस जल्द से जल्द इस शो के शुरु होने का इंतजार है। बता दें हाल ही में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी जो कि बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जल्द ही सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है, उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म सलमान के पिछले नुकसान की भरपाई कर पाए।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो