scriptकृष्णा अभिषेक के बच्चों से बेहद प्यार करते हैं Salman Khan, जाने वजह | Salman Khan loves Krishna Abhishek children very much, know the reason | Patrika News

कृष्णा अभिषेक के बच्चों से बेहद प्यार करते हैं Salman Khan, जाने वजह

Published: May 16, 2022 05:37:50 pm

Submitted by:

Manisha Verma

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सलमान खान की बॉन्डिंग काफी शानदार हैं। कृष्णा अभिषेक सलमान खान को काफी पसंद करते हैं और उनकी इज्जत करते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने बताया है कि सलमान खान शुरु से ही उनके और कश्मीरा के बच्चों को काफी ज्यादा प्यार करते हैं।हालाकि यह बात सभी जानते हैं कि सलमान बच्चों से काफी ज्यादा प्यार करते हैं।

Salman Khan loves Krishna Abhishek's children very much, know the reason

कृष्णा अभिषेक के बच्चों से बेहद प्यार करते हैं Salman Khan, जाने वजह

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सपना के किरदार को निभाकर सभी का दिल जीत लेते हैं। कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई हैं। बता दे कि कृष्णा अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। द कपिल शर्मा शो में भी कृष्णा ने कई बार सलमान खान को लेकर अपना प्यार जाहिर कियाहैं।
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सलमान की बहुत इज्जत करते हैं और उन्हें अपना बड़ा भाई मानते हैं। अब कॉमेडियन ने सलमान खान और अपने बच्चों के बारे में कुछ खास बातें बताई है। कृष्णा ने हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बताया कि सलमान चाहते थे कि उनके बच्चे हो। कृष्णा कहते हैं कि- ‘मेरे बच्चे होने में सलमान भाई का बड़ा हाथ है। भाई चाहते थे कि मेरे और कश्मीरा के बच्चे हों। वह मुझे बार-बार कहते थे कि काश तुम्हारे बच्चे होते। जब मेरे बच्चे हो गए तो मैंने सबसे पहले सलमान भाई को ही फोन करके बताया था।’
जिसके बाद कृष्णा आगे कहते है कि- मैं ये किसी कारण से नहीं कह रहा हूं। मेरे पास जो है उससे मैं उसमें काफी ज्यादा खुश हूं। लेकिन ‘सलमान भाई मेरे दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। मैं खुद सलमान भाई से बहुत प्यार करता हूं। सलमान खान मेरे बड़े भाई के जैसे हैं।
यह भी पढ़ें

मुंबई की चॉल से निकलकर कैसे बने बाॅलीवुड में इतने बड़े स्टार, जाने कैसे बने Vicky Kaushal इंजीनियर से अभिनेता

अपने बच्चों को लेकर कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि मेरे पिता भगवान कृष्ण के बहुत बड़े भक्त थे और वह जन्माष्टमी के दिन पैदा हुआ थे और उसी दिन उनका निधन हुआ था। उन्हें कैंसर था। मेरे पिता ने मुझसे कहा था कि वह मेरे बच्चों के रूप में जन्म लेंगे। मेरें 2 बेटे हैं। मेरा एक बेटा बिल्कुल मेरी पिता की तरह दिखता है। बता दें, साल 2017 में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह सेरोगेसी की मदद से ट्विन्स बच्चों के माता-पिता बने थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो