इसलिए सलमान की गर्लफ्रैंड यूलिया उनके संग गईं लेह ...

By: dilip chaturvedi
| Published: 10 Aug 2016, 01:54 PM IST
इसलिए सलमान की गर्लफ्रैंड यूलिया उनके संग गईं लेह ...
salman iulia

क्या लेह में सलमान एक पंत दो काज को अंजाम दे रहे हैं...अरे, ट्यूबलाइट की शूटिंग के साथ-साथ यूलिया संग छुट्टियों का मजा...

मुंबई। एक लंबे अरसे से अभिनेता सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर की वजह से सुर्खियों में हैं। अक्सर वो यूलिया के साथ नजर आ जाते हैं। इतना ही नहीं, यूलिया भी सलमान को अकेला नहीं छोडऩा चाहतीं। तभी तो वो मुंबई में घर खरीद रही हैं। अब यहां सवाल यह उठता है कि सलमान संग यूलिया लेह क्यों गईं? क्या वो वहां सलमान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी? या फिर कोई और वजह है?

गौरतलब है कि डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के सेट पर यूलिया और सलमान एक साथ पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही जब दोनों लेह के लिए रवाना हो रहे थे, तब उन्हें मुुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, लेकिन हम आपको बता दें यूलिया की लेह विजिट की वजह सिर्फ सलमान का प्यार नहीं, बल्कि कुछ और भी है।


लद्दाख की खूबसूरत वादियों की दीवानी यूलिया...
सूत्रों से पता चला है कि यूलिया सलमान के साथ लेह सिर्फ छुट्टियां मनाने और सलमान की शूटिंग देखने नहीं गई हैं, बल्कि वो खुद वहां शूटिंग कर रही हैं। यूलिया की शूटिंग का लेना देना फिल्म 'ट्यूबलाइट' से कतई नहीं है। वो तो वहां अपनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म को शूट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यूलिया न सिर्फ लद्दाख की खूबसूरती एक्सप्लोर कर रही हैं, बल्कि वहां की तमाम जगहों को शूट भी कर रही हैं। वो कैमरे में यह कैद करना चाहती हैं कि आखिर लेह में रहना कैसा होता है - जहां शहरों कि कोई भीड़भाड़ न हो, सिर्फ ऊंचे-ऊंचे खूबसूरत पहाड़ हों और हर तरफ  शांति हो। यूलिया की डॉक्यूमेंट्री से किसी को फायदा हो या ना हो...लद्दाख के टूरिज्म को जरूर होगा। हो सकता है कि ट्यूबलाइट के साथ सलमान यूलिया की डॉक्यूमेंट्री को भी प्रमोट करने लगे, तो इसमें हैरानी जैसी कोई बात नहीं होगी। आखिर, गर्लफ्रैंड का मामला है।

Salman Khan
Show More