सलमान खान और महेश बाबू ने फिल्म 'मेजर' का टीजर किया लॉन्च

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Apr 2021, 01:31 PM IST
सलमान खान और महेश बाबू ने फिल्म 'मेजर' का टीजर किया लॉन्च
Salman Khan Major Teaser

26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर ‘मेजर’ फिल्म बनाई गई है। इसमें उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर मेजर बनने की कहानी को दिखाया गया है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है।

नई दिल्ली। 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में एक्टर अदिवी शेष मेजर संदीप का रोल निभा रहे हैं। एक्टर सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म का वीडियो शेयर किया। सभी सेलेब्स ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि दी।

सलमान खान ने किया सलाम
इस फिल्म के जरिए पहली बार बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज एक्टर एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। ‘मेजर’ के टीजर को हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। टीजर को सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए सलमान लिखते हैं, 'इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर। इसे लॉन्च करते हुए वाकई बेहद खुश और प्राउड हूं। टीम को बधाई हो और संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम।'

महेश बाबू ने किया ट्वीट
साथ ही, एक्टर महेश बाबू ने टीजर लॉन्च करते हुए लिखा, 'एक अनसुने नायक की विरासत को सम्मानित करने का प्रयास। एक बड़ी यात्रा की शुरुआत। आशा है कि आप सभी को ये पसंद आएगा।' वहीं, फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णन का रोल निभा रहे एक्टर अदिवी शेष ने तीनों सुपरस्टार को उनकी फिल्म का टीजर लॉन्च करने के लिए धन्यवाद किया।

इवेंट टालना पड़ा
पहले इस फिल्म का टीजर 26 मार्च को मुंबई में एक बड़े इवेंट के तहत लॉन्च होना था। लेकिन कोरोना के कारण इस कार्यक्रम को टालना पड़ा। बता दें कि ‘मेजर’ फिल्म के लिए लोग काफी एक्साइटिड हैं। इस फिल्म में ऐसे बहादुर सिपाही की कहानी है, जिन्होंने आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत प्राप्त की। फिल्म में उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर मेजर बनने की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म 2 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सशी किरण टिक्का ने किया है।

Salman Khan