scriptकैटरीना को लेकर बोले सलमान, कहा वो मेरे किसी काम की नहीं थी! | Salman khan makes fun of Katrina kaif | Patrika News

कैटरीना को लेकर बोले सलमान, कहा वो मेरे किसी काम की नहीं थी!

Published: Nov 05, 2015 09:55:00 am

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को लेकर मजाक करते हुए कहा कि वह उनके किसी काम की नहीं थी

salman-katrina

salman-katrina

मुंबई। चाहे सार्वजनिक मंच हो या अकेले सलमान हमेशा खुलकर बोलते हैं और अपने शरारती अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अपनी आगामी फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” के प्रमोशन के लिए “कॉमेडी नाइट विद कपिल” के सेट पर पहुचें सलमान ने वहां भी जमकर मस्ती की और बहुत कुछ बोले। उन्होंने वहां बोलते-बोलते अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के बारे में भी कमेंट किया।

बता दें कि शो में दिवाली के थीम पर एपिसोड बनाया गया है। सेट पर बम-पटाखें के स्टाल लगाए गए थे। उसी बीच में किसी पटाखे के ऊपर कैटरीना की फोटो बनी थी। जिसको लेकर सलमान ने कपिल से पूछ लिया यहां पर इनको लगाने की क्या जरूरत पड़ गयी।

मिली जानकारी के अनुसार कमेडी नाइट के सेट पर सलमान काफी मस्ती के मूड में थे लेकिन जैसे ही उनकी नजर कैटरीना कैफ के तस्वीर वाले पटाखों के डिब्बों पर पड़ी। उन्होने तुरंत कपिल से पूछा कि इनकी फोटो लगाने की क्या जरूरत है? ये तुम्हारे क्या काम की है? इसके कुछ देर बाद ही सलमान फिर से बोले, ये तो मेरे काम की भी नहीं थी” सलमान के ऐसा बोलते ही सब ठहाके लगा के हंसने लगे। कॉमेडी नाइट का यह एपिसोड अगले 8 नवंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो