scriptसलमान ने सरेआम कैटरीना के लिए किया ऐसा, कोई पत्नी भी नहीं करता होगा, लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे कयास | salman khan manage katrina kaif saree photo viral on social media | Patrika News

सलमान ने सरेआम कैटरीना के लिए किया ऐसा, कोई पत्नी भी नहीं करता होगा, लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे कयास

locationमुंबईPublished: May 18, 2019 08:00:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ईवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी फैंस ने कल्पना भी नहीं की होगी। सलमान ने सरेआम कैटरीना के….

salman khan

salman khan

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म में कैटरीना के सुपरस्टार सलमान खान भी मुख्य भूमिका में है। हाल ही में भारत का नया गाना जिंदा रिलीज किया गया। इस गाने की लॉन्चिंग के लिए सलमान और कैटरीना पहुंची। इस दौरान सलमान ने कैटरीना के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी सुर्खियां बन गई।

 

 

salman khan

इस ईवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी फैंस ने कल्पना भी नहीं की होगी। ईवेंट में कैटरीना की साड़ी बिगड़ी तो सलमान झुककर उसे ठीक करने लगे। साड़ी ठीक करते हुए सलमान और कैटरीना की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को लेकर तरह तरह के कयास लगा रहे है।

salman khan
यह तो सभी जानते है कि कैटरीना दबंग सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। ब्रेकअप के बाद भी दोनों की ऐसी बॉन्डिंग देखकर फैंस को काफी अच्छा लगा। फिल्म ‘भारत’ का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है। ‘भारत’ में छह दशकों तक एक आदमी का सफर दिखाया जाएगा, इसीलिए सलमान खान फिल्म में छह अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे है। फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो