scriptयूलिया, कैटरीना को छोड़ इस ब्यूटी के प्यार में पागल हुए सलमान, कर सकते हैं शादी!!! | salman khan marriage new girl luliya vantur kaitrina kaif | Patrika News

यूलिया, कैटरीना को छोड़ इस ब्यूटी के प्यार में पागल हुए सलमान, कर सकते हैं शादी!!!

Published: Feb 06, 2018 01:41:39 pm

Submitted by:

Amit Singh

सलमान ने अपने एक TWEET से हड़कम्प मचा दिया है। इस TWEET में सलमान खान ने लिखा है कि – ‘उन्हें लड़की मिल गई’

salman khan marriage new girl luliya vantur kaitrina kaif

salman khan marriage new girl luliya vantur kaitrina kaif

बॉलीवुड के भाईजान यानि की सलमान खान इन दिनों बॉक्सऑफिस पर छाये हुएं हैं। उनकी पिछली फिल्म TIGER ZINDA HAI सिनेमाघरों ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने 338 करोड़ की कमाई के साथ सलमान के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो चुकी है। लेकिन फिल्म की सफलता के दूसरी तरफ सलमान ने अपने एक TWEET से हड़कम्प मचा दिया है। बता दें कि सलमान खान ने एक TWEET किया है कि – उन्हें लड़की मिल गई। बस तब क्या था। मच गया इंटरनेट पर कोहराम। मिनटों में ही सलमान के चाहने वाले तो जैसे पागल ही हो गए। उन्होंने सलमान से पूछना भी शुरु कर दिया की आखिर कौन है वो लड़की?

 

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/960766714660220928?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि एक लंबे समय से सलमान के फैन्स उनकी शादी की खबर का इंतजार कर रहे हैं। सलमान की GIRLFRIEND तो बहुत हुईं लेकिन किसी के साथ भी मामला शादी तक नही बढ़ पाया। लेकिन सलमान के इस एक TWEET से फिर से उनके शादी की खबरे तेज हो गई हैं। हालांकि ये साफ नही हुआ है कि सलमान को ये लड़की उनकी शादी के लिए मिली है कि उनकी फिल्म के लिए। सलमान ने इस बारे में सस्पेंस बरकरार रखा है। उम्मीदें इस बात की भी है कि सलमान ने अपनी नई फिल्म “भारत” के लिए एक्ट्रेस फाइनल कर ली है।

बता दें कि इन दिनों सलमान खान का नाम उनकी नई GIRLFRIEND यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है। यूलिया को कई मौको पर सलमान खान के साथ देखा गया है।वहीं दूसरी तरफ टाइगर जिन्दा है के साथ सलमान के अफसाने उनकी पिछली गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी फिर से पढ़े जाने लगे थे।खास तौर पर तब जब सलमान, कैटरीना के लिए टीवी सीरियल पर उनके लिए गाने गा रहे थे और अपने बर्थडे पर केक काटने के लिए आधी रात तक उनका इंतजार कर रहे थे।

खैर जो भी हो जल्द ही इस गॉसिप से भी पर्दा हट ही जाएेगा कि इस “लड़की” की एंट्री सलमान की अगली फिल्म में हुई है या फिर उनकी जिन्दगी में।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो