scriptअपने नए पोर्टल के कारण कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं सलमान! | Salman Khan may be sued by delhi khan market body | Patrika News

अपने नए पोर्टल के कारण कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं सलमान!

Published: Dec 30, 2015 10:46:00 am

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर फैन्स के लिए एक पोर्टल लॉन्च किया है जिसके कारण अब वह कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं

Salman khan and Aishwarya rai bachchan at the star

Salman khan and Aishwarya rai bachchan at the stardust awards photos

नई दिल्ली। लगता है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का कोर्ट-कचहरी से कुछ खासा रिश्ता है तभी वह एक केस से बरी होते हैं तो दूसरे मसले में फंस जाते हैं। हाल ही में सलमान ने अपने जन्मदिन पर फैन्स के लिए एक ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल शुरू किया है जिसका नाम khanmarketonline.com रखा है गया है। लेकिन सलमान के इस पोर्टल से दिल्ली के खान मार्केट के व्यापारी नाराज हो गए हैं और वे सलमान के खिलाफ कोर्ट केस करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

क्या और कहां है खान मार्केट
दिल्ली का पॉश एरिया माना जाने वाला खान मार्केट करी 65 साल पहले 1950 में बना था जिसमें करीब 150 दुकानें और 35 रेस्टोरेंट हैं। इस मार्केट को दुनिया के 21 महंगे जगहों में से एक है। इस मार्केट के ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट संजीव मेहरा का कहना है कि कोई भी एक्टर अपने किसी पोर्टल के लिए हमारे मार्केट के नाम का इस्तेमाल कैसे कर सकता है? 

उन्होंने कहा कि अगर सलमान अपने पोर्टल पर डिस्काउंट का एलान करते हैं तो ऐसा भी हो सकता है कि कस्टमर्स यहां आने लगें और हमसे भी डिस्काउंट मांगने लगेंगे और इसके न मिलने पर वह कन्फ्यूज होंगे।

किसके लिए है सलमान का यह पोर्टल 
दबंग खान ने इस साइट को अपने फैन्स के लिए शुरू किया है जिसमें फैन्स को रजिस्ट्रेशन करना होगा। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है कि असल में इस साइट पर क्या मिलेगा। ऐसा माना जा रहा है कि इसपर सलमान के बीइंग ह्यूमन के प्रोड्क्ट्स को बेचा और प्रमोट किया जाएगा। सलमान इस पोर्टल को अपनी कंपनी से प्रमोट कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो