scriptVIDEO: इस वजह से कार्यक्रम में रो पड़े सलमान खान, आंसू पोछते हुए वीडियो हुआ वायरल | Salman khan meets special children in jaipur and get emotional | Patrika News

VIDEO: इस वजह से कार्यक्रम में रो पड़े सलमान खान, आंसू पोछते हुए वीडियो हुआ वायरल

Published: Sep 20, 2018 10:45:37 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सलमान खान अपनी खास दोस्त बीना काक के बुलावे पर जयपुर उनके एनजीओ के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

salman khan

salman khan


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस 12’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं वह अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। लेकिन इतने बिजी शेड्यूल में होने के बावजूद वह सोशल कामों को करने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। ये बात सभी जानते हैं कि सलमान हमेशा से ही सोशल वर्क में काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सलमान जयपुर पहुंचे और वहां कुछ स्पेशल बच्चों के साथ उन्होंने कीमती वक्त गुजारा। दरअसल वह जयपुर दिव्यांग बच्चों के लिए बनाए गए विशेष केंद्र के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख सलमान के फैंस की आंखे भी नम हो जाएंगी।

विडियो में रोते नजर आए सलमान:
सलमान खान हाल ही में जयपुर दिव्यांग बच्चों के लिए बनाए गए विशेष केंद्र के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने बच्चों के साथ काफी मस्ती की। बच्चे भी सलमान से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे थे। लेकिन बच्चों को अपने साथ खुश देख सलमान की आंखों से आंसू छलक गए। इस दौरान आंसू पोछते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है। जो तेजी से वालयल हो रफिल्महा है। आपको बता दें कि सलमान खान अपनी खास दोस्त बीना काक के बुलावे पर उनके एनजीओ के कार्यक्रम में पहुंचे थे। सलमान बीना काक के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में काम कर चुके हैं।

 

 

फिल्म ‘भारत’ में कर रहे हैं काम:
सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा लीड रोल में कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। कैटरीना से पहले फिल्म में प्रियंका चौपड़ा काम करने जा रही थीं। लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार कर दिया। इस फिल्म में कैटरीना और सलमान के साथ तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर काम कर रहे हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो