script350 रुपए का भी भुगतान नहीं कर पा रहे सलमान खान! कलाकारों का चेक हुआ बाउंस | salman khan movie bharat small artist refuses to shoot check bounce | Patrika News

350 रुपए का भी भुगतान नहीं कर पा रहे सलमान खान! कलाकारों का चेक हुआ बाउंस

locationमुंबईPublished: Nov 16, 2018 03:02:18 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म के सपोर्टिंग आर्टिस्ट ने भुगतान को लेकर फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है

salman khan

salman khan

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ का ऑफिशियल लुक जारी किया गया। खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की फोटो पोस्ट की। तस्वीर में सलमान और कैटरीन वाघा बार्डर के गेट के नजदीक खड़े नजर आ रहे हैं। अब सलमान खान स्टारर यह फिल्म किसी और वजह से चर्चा में है।

salman khan

मेहनताना नहीं मिलने से कलाकार परेशान
आज तक की एक खबर के अनुसार फिल्म के सपोर्टिंग आर्टिस्ट ने भुगतान को लेकर फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है। कुछ स्थानीय खबरों के अनुसार, सलमान की फिल्म में दैनिक मजदूरी पर काम कर रहे कलाकारों को मेहनताने के रूप में 350 रुपये के चेक दिए गए थे। ये चेक कैश कराने के दौरान बाउंस हो गए। मेहनताना नहीं मिलने से कलाकार परेशान हैं। इसी वजह से उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया है। हालांकि बताया जा रहा है कि, दो दिन बाद कुछ लोगों को पैसे दे दिए गए।’ बता दें कि इस फिल्म के निर्माता खुद सलमान खान ही हैं।

 

salman khan

अगल साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं किया गया है। हालांकि फिल्म के लोगो के साथ एक छोटा सा वीडियो 15 अगस्त पर रिलीज किया गया था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही थी। यह फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है। यह मूवी अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो