scriptअब सलमान खान के परिवार से ये शख्स भी बनना चाहता है एक्टर, मां ने बताई अंदर की बात… | salman khan nephew arhaan khan malaika arora son want to become actor | Patrika News

अब सलमान खान के परिवार से ये शख्स भी बनना चाहता है एक्टर, मां ने बताई अंदर की बात…

locationमुंबईPublished: Aug 04, 2019 11:40:40 am

Submitted by:

Riya Jain

इस इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों से लगातार स्टार किड्स की एंट्री हो रही है। ऐसे में salman khan के घर का ये शख्स भी फिल्मों की ओर दिलचस्पी दिखा रहा है।

salman khan family

salman khan family

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर स्टार मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। अब उनका बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी चर्चा में आ रहा है। इस इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों से लगातार स्टार किड्स की एंट्री हो रही है। ऐसे में मलाइका और अरबाज खान के बेटे कब डेब्यू करेंगे, इस बारे में खुद मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया।

salman-khan-nephew-arhaan-khan-malaika-arora-son-want-to-become-actor

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान मलाइका ने बताया है कि ‘अरहान को फिल्में पसंद हैं क्योंकि वो ऐसे घर में बड़ा हुआ है। उसे फिल्में देखना काफी पसंद हैं। वो कुछ खास तरह की फिल्मों को फॉलो भी करता है। हालांकि वो फिल्मों में क्या करना चाहता है, यह किसी को नहीं पता है। मुझे नहीं लगता है कि हममे से कोई भी बता सकता है कि अरहान क्या करना चाहता है क्योंकि वो अभी खुद भी चीजों को लेकर निश्चिंत नहीं है। अरहान का फ्यूचर क्या होगा, इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।’

 

malaika-arora-family
गौरतलब है कि अबतक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अन्या पांडे (Ananya Pandey), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे कई स्टार्स बॅालीवुड में अपना सिक्का जमा रहे हैं। अब देखना होगा की इस बारे में अरहान कब फैसला लेते हैं।
malaika-arora-and-his-son-arhaan-khan

वैसे कुछ समय पहले अरबाज ने भी मीडिया से बात करते हुए यही कहा था कि अरहान फिल्मों में क्या करना चाहता है, यह उसने अभी तक खुलकर नहीं बताया है। हालांकि अरबाज खान ने यह जरूर बताया था कि अरहान को फिल्मों में काफी इंट्रेस्ट है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो