सलमान खान के फार्म हाउस में निसर्ग तूफान ने जमकर मचाई तबाही, सामने आई तस्वीरें

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Jun 2020, 07:28 PM IST
सलमान खान के फार्म हाउस में निसर्ग तूफान ने जमकर मचाई तबाही, सामने आई तस्वीरें
Salman Khan Panvel Farmhouse

  • महाराष्ट्र के कई हिस्सों में निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarg) का कहर देखने को मिला था
  • सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थिल फार्महाउस (Panvel Farmhouse) पर भी हुआ नुकसान

नई दिल्ली। मुम्बई और आसपास के इलाकों से निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarg) तो गुज़र गया लेकिन जाते-जाते ये तूफान अपने निशान छोड़ गया। निसर्ग से मची तबाही मुंबई में भी देखने को मिली, इसकी वजह से लोग बिजली-पानी जैसी ज़रूरतों के लिए भी तरस गए। निसर्ग तूफान ने सलमान खान (Salman Khan Panvel Farmhouse) के पनवेल वाले फार्महाउस (Panvel Farmhouse) में भी भारी नुकसान किया है। इसकी जानकारी मिली सलमान खान के फार्महाउस की आई तस्वीरों और वीडियोज से जो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए हैं।

सलमान खान (Salman Khan Panvel Farmhouse) के फार्म हाउस की पिक्चर और वीडियो को फार्म हाउस में ठहरी यूलिया वंतूर ने शेयर किया है। यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर तबाही की जो तस्वीरें और वीडियो को पोस्ट किया है, उनमें दो तरह की तस्वीरें हैं, एक तो साइक्लोन के पहले की हैं और दूसरी बाद की। पोस्ट किए गए वीडियो में तेज हवाओं के साथ ताबड़तोड़ बारिश और टूटे हुए पेड़ साफ दिख रहे हैं, लेकिन तूफान के गुजर जाने के बाद की तस्वीरे सभी को हैरान करने वाली हैं, तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि फार्महाउस में बड़े-बड़े पेड़ टूट कर धराशाई हो गए हैं।

salman_farm_house1.jpg

वैसे पूरे लॉकडाउन का समय सलमान ने फार्म हाउस पर बिताया है और उनका साथ देने के लिए जैकलिन फर्नांडीस ही नही बल्कि यूलिया भी रुकी हुई हैं। सलमान खान के साथ बहन अर्पिता भी अपनी फैमिली के साथ ठहरे हुई हैं। फॉर्महाउस में सभी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सलमान पूरे लॉकडाउन के बीच अपने पिता सलीम खान से भी मिलने नहीं जा पाए हैं।

Salman Khan
Show More