ट्रोलिंग के बीच Salman Khan हुए सोशल मीडिया पर एक्टिव, पहले जिम से शेयर की फोटो फिर की Sushmita Sen की तारीफ

By: Neha Gupta
| Published: 27 Jun 2020, 08:40 PM IST
ट्रोलिंग के बीच Salman Khan हुए सोशल मीडिया पर एक्टिव, पहले जिम से शेयर की फोटो फिर की Sushmita Sen की तारीफ
Salman Khan shared Gym photo and praises Sushmita Sen Aarya

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। इस कड़ी में सलमान खान का नाम भी शामिल है। हाल ही में उन्होंने आधी रात को जिम से अपनी एक तस्वीर पोस्ट (Salman Khan shared Gym photo) की है। साथ ही सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या की तारीफ (Sushmita Sen webseries Aarya) भी की।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। कई सेलेब्स भाई-भतीजावाद को लेकर खुलकर सामने आए हैं और स्टारकिड्स (Social media on Starkids)को निशाने पर लिया। इस कड़ी में सलमान खान का नाम भी शामिल है। उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया। लोगों का गुस्सा सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar) पर इस कदर देखने को मिला कि कई जगह पोस्टर्स तक जलाए गए।

हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने फैंस से सुशांत के लिए एक ट्वीट करते हुए अपील की थी। इस ट्वीट के बाद भी सलमान खान (Salman Khan tweet) पर लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। लेकिन ऐसा लगता है दबंग खान को इन बातों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में उन्होंने आधी रात को जिम से अपनी एक तस्वीर पोस्ट (Salman Khan shared Gym photo) की है। साथ ही सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या की तारीफ (Sushmita Sen webseries Aarya) भी की।

View this post on Instagram

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने पहले जिम से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो फोन चलाते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर ये फोटो पोस्ट कर लिखा- बस अभी वर्कआउट कम्प्लीट किया। इससे साफ जाहिर है कि सलमान आजकल अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखे रहे हैं तभी तो वो आधी रात को वर्कआउट (Salman Khan workout) पूरा कर रहे हैं।

इसके अलावा सलमान खान ने सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या की तारीफ (Salman praises Sushmita Sen) करते हुए कहा- भरोसा वही तोड़ते जिनपर भरोसा किया जाता है। कैसा लगा कि आर्या का ये ट्रेलर। उन्होंने सुष्मिता के कमबैक को बढ़िया बताया और लोगों से आर्या को देखने की अपील (Salman appeal to watch Aarya) की। इसी से साथ उन्होंने एक्ट्रेस को शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद कमबैक किया है और उनकी वेबसीरीज आर्या (Webseries Aarya) में की गई एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ की जा रही है।

Show More