script

Sushant Singh Rajput की तारीफ करते दिखे Salman Khan, Shah Rukh Khan की एक्टिंग कर जीता था दिल

Published: Jul 06, 2020 05:30:54 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। इसी बीच बिग बॉस के सेट से एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें सुशांत ने जब शाहरुख खान के एक डायलॉग को रिक्रिएट किया था (Sushant recreate Shah Rukh Khan dialogue) तो सलमान भी देखते रह गए थे।

Sushant Singh Rajput throwback video viral of bigg boss set

Sushant Singh Rajput throwback video viral of bigg boss set

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। वो हर रोज सुशांत को यादकर उनके फोटोज और वीडियोज शेयर (Sushant photos and videos) करते हैं। उनके कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बिग बॉस के सेट (Sushant big boss video viral) का है। फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन को लेकर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंचे थे। जहां बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Bigg Boss host Salman Khan) भी मौजूद थे। इस दौरान सुशांत ने जब शाहरुख खान के एक डायलॉग को रिक्रिएट किया था (Sushant recreate Shah Rukh Khan dialogue) तो सलमान भी देखते रह गए थे।

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान लगातार ट्रोल (Salman Khan trolled) होते आए हैं। सुशांत सिंह के निधन के बाद कई सेलेब्स का नाम नेपोटिज्म और परिवारवाद (Nepotism and groupism in bollywood) फैलाने में सामने आया। जिसमें सलमान खान पर भी लोग खूब भड़के थे। अब बिग बॉस के सेट से जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सलमान सारा से पूछते हैं कि सुशांत शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन (Shah Rukh fan Sushant) है तो क्या कभी इन्होंने कोई डायलॉग बोला या एक्टिंग करके दिखाई। तो सारा सुशांत से कहते हैं कि करके दिखाइए। सुशांत डीडीएलजे का फेमस डायलॉग (Sushant recreate DDLJ dialogue) पलट सिमरन बोलते हैं। वो सारा को घुमाकर कहते हैं कि राज अगर तुझसे ये लड़की प्यार करती है तो ये तुझे पलट कर देखेगी।

हालांकि सुशांत के तीन बार पलट कहने के बाद भी सारा अली खान नहीं पलटती हैं। उसके बाद लोग सुशांत के लिए जोर-जोर से ताली बजाकर खूब ठहाके लगाते हैं। सलमान खान भी सुशांत की एक्टिंग (Salman praises Sushant Acting) देखकर कहते हैं कि वाह बढ़िया किया तुमने। सुशांत का ये वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि सलमान को एक तरफ जहां ट्रोल किया जा रहा था वहीं दूसरी तरफ वो दिवंगत एक्टर की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि सुशांत के फैंस और कई सेलेब्स ने उनकी सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) का कारण गुटबाजी को बताया। जिसमें सलमान खान और करण जौहर (Karan Johar) पर लोगों का गुस्सा खूब फूटा। खबरें थीं कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बैन किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो