ना चाहते हुए भी सलमान और ऐश्वर्या का होगा आमना सामना, होगी एक दमदार BATTLE !!!

By: Riya Jain
| Published: 10 Nov 2017, 12:45 PM IST
ना चाहते हुए भी सलमान और ऐश्वर्या का होगा आमना सामना, होगी एक दमदार BATTLE !!!
aishwarya rai and salman khan

ना चाहते हुए भी सलमान और ऐश्वर्या का होगा आमना सामना, होगी एक दमदार BATTLE !!!

बॅालीवुड की कुछ चुनिंदा जोड़ियां एसी थी जो की एक फिल्म से ही अपने कैमिस्ट्री की छाप छोड़ गई। उनमें से एक थी फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की जोड़ी। इस फिल्म के बाद से ऐश और सलमान को सभी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए तरस गए। लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद ये नामुमकिन सा हो गया। फिर एक वक्त आया जब संजय लीला भंसाली एक बार फिर इन दो कलाकारों को अपनी आगामी फिल्म पद्मावती में लेना चाहा, लेकिन ऐश्वर्या की एक माँग ने संजय के साथ साथ कई फैंस की चाहत पर पानी फेर दिया। ऐश्वर्या की माँग थी कि वह इस फिल्म को तभी करेंगी जब सलमान इसमें अलाउद्दीन खिलजी वाला रोल करेंगे। सलमान को यह बात खटकी और फिर संजय ने इन दोनों को लेने के विचार को ही ड्रॉप कर दिया।

अब इस बात को सालों बीत गए हैं। सोचिए अगर इतने सालों बाद फिर इनका आमना सामना हो जाए तो? चौंक गए क्या...पर बता दें ये एक फिल्म में नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर पहली बार एक दूसरे से टकराने वाले हैं।

जी हां दरअसल हमेशा की तरह अगले साल की ईद पर सलमान खान अपनी आगामी फिल्म रेस 3 रिलीज करने वाले हैं। और खबरों की माने तो अगली ईद पर ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी आगामी फिल्म फन्ने खाँ रिलीज करने वाली हैं। बता दें इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में है।

हाल में फन्ने खॅा फिल्म के निर्माताओं ने मिड डे को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा है कि,- हम फन्ने खाँ को अगले साल ईद 15 जून को रिलीज करने वाले है। हमने इस किरदार को ईद पर रिलीज करने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि फिल्म का मुख्य किरदार फन्ने खाँ, जिसे अनिल कपूर निभा रहे है वह एक मुस्लिम शख्स का किरदार है। फिल्म को रिलीज करने के लिए ईद से बेहतर कोई और मौका नहीं हो सकता है।

ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान और ऐश्वर्या अपनी अलग अलग फिल्मों के लिए एक दूसरे से टकराएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा की इस बार जीत किसकी होगी...लेकिन ये तो पक्का है एक बड़े स्टार की जीत होगी तो दूसरा बुरी तरह पिट जाएगा।

Aishwarya Rai Salman Khan