कश्मीर की वादियों में पहुंचे सलमान खान! 'रेस 3' की शूटिंग के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात

By: Amit Singh
| Published: 25 Apr 2018, 06:36 PM IST
कश्मीर की वादियों में पहुंचे सलमान खान! 'रेस 3' की शूटिंग के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात
race 3

सलमान और फिल्म की टीम 2 दिनों की शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर पहुंच चुके हैं। सलमान के साथ फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी भी मौजूद थे। सलमान ने कश्मीर पहुंचकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। सलमान और फिल्म की टीम 2 दिनों की शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है। 'रेस-3' को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

सलमान तीन साल बाद कश्‍मीर पहुंचे हैं। इससे पहले उन्‍होंने अपनी फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' का क्‍लाइमेक्‍स सीन भी कश्‍मीर में ही शूट किया था।

 

 

तौरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में तौरानी, महबूबा मुफ्ती , सलमान और उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ खड़े हैं। तौरानी ने ट्वीट किया, 'सलमान के साथ 'रेस-3' के फाइनल लैप के लिए कश्मीर में हमारा स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं।'

स्टारकास्ट
फिल्म 'रेस-3' में सलमान के अलावा अनिल कपूर , बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। बता दें कि 'रेस 3' के बाद सलमान खान निर्देशक अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्‍म में कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर भी सलमान के साथ दिखेंगे। इस फिल्‍म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मंगलवार को एक अदालत ने अमरीका, कनाडा और नेपाल की यात्रा करने की इजाजत दी थी। सलमान 1998 में काले हिरण के शिकार मामले में जमानत पर बाहर हैं। सलमान ने इस सिलसिले में जिला अदालत में याचिका दाखिल की जिसके तुरंत बाद न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा ने उन्हें इजाजत दे दी।

बताते चलें कि सलमान को काले हिरण के शिकार मामले में 5 साल जेल की सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद उन्हें 7 अप्रेल को जमानत मिली। अभिनेता ने अदालत के फैसले के बाद 2 रातें जेल में बिताई थीं, जिसके बाद उन्हें जमानत मिली थी। जिला और सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने अभिनेता को बिना अदालत की इजाजत देश छोड़ने से मना किया था।

Show More