ये 5 बातें जो बनाएंगी 'रेस 3' को बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट
Mahendra Yadav
Publish: Jun, 14 2018 07:13:23 (IST)
ये 5 बातें जो बनाएंगी 'रेस 3' को बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट

हम आपको उन 5 बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रेस 3 के हिट होने का कारण बन सकती हैं

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' को लेकर दर्शकों और फैंस में काफी उत्साह है। दर्शक बेसब्री से सलमान की इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 15 जून को ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेंगे। साथ ही सस्पेंस भी है। वहीं रेस सीरीज से सलमान के जुड़ने के बाद यह फिल्म और बड़ी बन गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान की यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। ऐसे में हम आपको उन 5 बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रेस 3 के हिट होने का कारण बन सकती हैं।

सलमान का जुड़ना:
बता दें कि रेस सीरीज की पहले की दो फिल्मों में सलमान खान नहीं थे। इस बार रेस 3 में सलमान लीड रोल में हैं। सभी जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के नाम पर फिल्में हिट होती हैं। इस बार भी फिल्म 'रेस 3' को लेकर दर्शकों में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है।

जबरदस्त एक्शन:
रेस सीरीज की सभी फिल्में एक्शन और सस्पेंस के लिए जानी जाती हैं। इस बार निर्माताओं ने कहा है कि पिछली दो फिल्मों से बेहतरीन एक्शन रेस 3 में देखने को मिलेंगे। 'रेस 3' के ट्रेलर में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज गजब का एक्शन करते नजर आए। इनके अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर, डेज़ी शाह भी एक्शन करते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में सलमान ने जो एक्शन किए हैं, वह उन्होंने बिना किसी बॉडी डबल की मदद के खुद किए हैं। ऐसे में दर्शकों में उनके एक्शन सीन्स को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।

रिलीज डेट:
ईद पर बॉक्स आॅफिस सलमान के नाम से पहले ही बुक हो जाता है। सलमान खान अपनी कोई ना कोई फिल्म ईद पर जरूर रिलीज करते हैं। ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्में हिट होती हैं। हर साल 'भाईजान' की फिल्म के साथ दर्शकों के लिए ईद का मज़ा दुगना हो जाता है। रेस 3 भी ईद पर रिलीज हो रही है। ऐसे में इस फिल्म के हिट होने की उम्मीद और ज्यादा बढ़ गई है।

 

ये 5 बातें जो बनाएंगी 'रेस 3' को बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट

बॉबी का कमबैक:
सलमान की 'रेस 3' से बॉबी देओल धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। दर्शकों को उनका एक्शन अवतार बहुत अरसे के बाद देखने को मिलेगा। बॉबी ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर काफी अच्छी बॉडी बना ली है। साथ ही वे फिल्म में सलमान के साथ शटलेस भी नजर आएंगे। ऐसे में 'रेस 3' में सलमान के बाद सभी की नजरें बॉबी पर टिकी है।

बेहतरीन स्टार कास्ट:
रेस 3 एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें बहुत से बॉलीवुड के जाने माने सितारे नजर आएंगे। सलमान और बॉबी के अलावा इसमें अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह भी मुख्य किरदारों में हैं। सलमान ने खुद कहा है कि फिल्म में बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है और यही फिल्म इसे लीक से हटकर बनाती है। सलमान को खुद लगता है कि किसी फिल्म में इससे बेहतर कास्ट नहीं हो सकती।