scriptकोरोना ने बिगाड़ा खेल: सलमान खान की ‘राधे’ की रिलीज पर संकट के बादल, अक्षय कुमार को होगा फायदा | Salman Khan Radhe: Your Most Wanted Bhai to not release on Eid 2020 | Patrika News

कोरोना ने बिगाड़ा खेल: सलमान खान की ‘राधे’ की रिलीज पर संकट के बादल, अक्षय कुमार को होगा फायदा

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 12:44:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राधे का फाइनल शेड्यूल अभी पूरा होना बाकी है। जब हालात सामान्य होंगे तभी फिल्म का शूट पूरा हो पाएगा।

Salman Khan akshay kumar

Salman Khan akshay kumar

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते सभी फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। इस स्थिति का असर आने वाली फिल्मों पर देखने को मिलेगा। Salman Khan की फिल्म ‘Radhe: Your Most Wanted Bhai’ जो ईद पर रिलीज होन वाली है इस पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग बाकी है। बताया जा रहा है कि यह तय समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी। पुरानी योजना के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक खत्म किए जाने की योजना थी।
Salman Khan
फाइनल शेड्यूल बाकी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, राधे का फाइनल शेड्यूल अभी पूरा होना बाकी है। जब हालात सामान्य होंगे तभी फिल्म का शूट पूरा हो पाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म का शूट पहले ही खत्म होने वाला था। लेकिन कोरोना की वजह से थाईलैंड शूट कैंसल करना पड़ा। इसे मुंबई में शिफ्ट किया गया। आखिर में 8-10 दिन का शूट बचा था। इसमें पैचवर्क, सलमान-दिशा का सॉन्ग शामिल था। लेकिन तभी ऐलान हुआ कि 19 मार्च से कोई शूटिंग नहीं होगी। फिर 24 मार्च को पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया। इससे सलमान की फिल्म का काम अधूरा रह गया।
View this post on Instagram

💪🏼 #dabangg3 #throwback

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

पोस्ट प्रोडक्शन और वीएफएक्स का काम होल्ड
लॉकडाउन के कारण वीएफएक्स स्टूडियो और दूसरी महत्वपूर्ण जगह भी बंद हैं इस वजह से जो सीन्स शूट किए जा चुके हैं उनका पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी नहीं हो सका है। अगर 14 अप्रेल को लॉकडाउन खत्म भी हो जाता है और शूटिंग शुरू हो जाती है तो भी 22 मई से पहले पहले तक सभी काम निपटा कर फिल्म रिलीज करना बड़ी चुनौती होगी। ईद संभवत: 23 मई को हो, ऐसे में टीम को 40 दिनों में काम निपटाना होगा। माना जा रहा है कि राधे का ईद पर रिलीज होना काफी मुश्किल है। अभी सिनेमाहॉल कब खुलेंगे इसकी भी जानकारी नहीं है। ऐसे में सलमान की राधे कब थियेटर्स में आएगी, इस पर सस्पेंस है।
View this post on Instagram

Happy bday daddy . . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अक्षय होगा फायदा
हालांकि इस स्थिति में अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को रिलीज होने का मौका मिल सकता है। दरअसल सलमान और अक्षय की फिल्में ईद पर एक साथ टकराने वाली हैं। लेकिन ‘राधे’ की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है तो वहीं अक्षय की फिल्म की शूटिंग मार्च की शुरुआत में ही खत्म हो चुकी है। इस वजह से रिलीज करने की रेस में अक्षय आगे चल रहे है। अगर सलमान की फिल्म की रिलीज डेट में तब्दीली होती है तो अक्षय फायदा हो सकता है।
Salman Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो