सलमान ने ठुकराया RACE 3 का अहम रोल, तो क्या रेस 3 से भाईजान ने ले ली है EXIT!!!

Riya Jain

Publish: Oct, 13 2017 10:21:00 (IST)

Bollywood
सलमान ने ठुकराया RACE 3 का अहम रोल, तो क्या रेस 3 से भाईजान ने ले ली है EXIT!!!

सलमान ने ठुकराया RACE 3 का अहम रोल, तो क्या रेस 3 से भाईजान ने ले ली है EXIT!!!

जैसा की हम सब जानते हैं खबरे आ रही थी की सलमान खान जल्द ही रेस 3 में काम करने वाले हैं। लेकिन सलमान खान के अपने कुछ नियम और कायदे हैं, जिनके तहत ही फिल्मों में काम करते हैं। इन्हीं में से एक है की कि वो स्क्रीन पर कभी खलनायक का किरदार नहीं निभायेंगे। हांलाकि पहले कहा जा रहा था की सलमान इस फिल्म में खलनायक के तौर पर नजर आएंगे। लेकिन खबरों की माने तो उन्होंने इस किरदार को निभाने से साफ इनकार कर दिया है। जी हां, सुनने में आ रहा है कि रेस 3 के मेकर्स सलमान खान से फिल्म में खलनायक का किरदार करवाना चाहते थे लेकिन सलमान ने इसे करने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि फिल्म रेस 3 का सबसे दमदार किरदार एक खलनायक का ही है। इसके बाबजूद भी भाईजान ने इसमें किसी तरह का इंट्रेस्ट नहीं दिखाया।

डेक्कर क्रॉनिकल की खबर के अनुसार, सलमान भाई को ये किरदार ऑफर किया गया जिसकी अहमियत फिल्म के हीरो से भी ज्यादा थी लेकिन सल्लू भाई ने इसे करने से मना कर दिया। एक सोर्स के ने बताया की,-सलमान खान ने रेस 3 में विलेन के किरदार को करने से इंकार कर दिया है। इसके बाद यह किरदार उनके दोस्त आदित्य पंचोली के पास चला गया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने खलनायक के किरदार को करने से इनकार किया हो। आपको जानकर हैरानी होगी की इससे पहले निर्माता निर्देशक अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर को भी सलमान ने इसी वजह से ठुकरा दिया था। बाद में इस रोल के लिए शाहरुख को चुना गया। फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई। और इसी फिल्म ने शाहरुख खान का करियर को एक उड़ान दी।

वैसे सलमान हमेशा से अपने रोल्स को लेकर काफी क्लीयर रहे हैं। वे फिल्मों में खलनायक इसलिए नहीं निभाते क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वो खलनायक का किरदार निभायेंगे तो यह उनके फैंस के साथ न्याय नहीं होगा। वो उन्हें एक हीरो के रुप में देखना पसंद करते हैं, जो अच्छे काम करता है। अगर वो गलत काम करते फिल्मों में दिखेंगे तो उनके फैंस एक गलत मैसेज जायेगा।

इसके अलावा अगर सलमान के किरयर की बात की जाए तो जल्द ही सलमान खान फिल्म टाइगर जिंदा में कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे इन दिनों बिग बॅास 11 को होस्ट कर रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned