scriptसलमान खान के लिए सबसे बड़ा खतरा बने सैफ अली, छीनी यह बड़े बजट की फिल्म! | Salman khan replaced by saif ali khan in race 4 | Patrika News

सलमान खान के लिए सबसे बड़ा खतरा बने सैफ अली, छीनी यह बड़े बजट की फिल्म!

locationमुंबईPublished: Jan 12, 2019 02:41:23 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘रेस 3’ फ्लॉप होने के बाद ‘रेस’ फ्रेंचाइजी के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Salman and saif

Salman and saif

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने वाली है। सलमान की पिछले साल ‘रेस 3’ फिल्म आई थी। इस फिल्म को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘रेस 3’ को लेकर खराब प्रतिक्रियाएं दी थी।

 

सलमान खान के लिए सबसे बड़ा खतरा बने सैफ अली, छीनी यह बड़े बजट की फिल्म!

‘रेस’ सीरीज के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘रेस 3’ फ्लॉप होने के बाद ‘रेस’ फ्रेंचाइजी के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान को इस सीरीज की अगली फिल्म से बाहर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ‘रेस 4’ में किसी दूसरे स्टार को लेने का फैसला लिया गया है।

सलमान खान के लिए सबसे बड़ा खतरा बने सैफ अली, छीनी यह बड़े बजट की फिल्म!

इस एक्टर की हो सकती है एंट्री:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘रेस 4’ में सलमान की जगह सैफ अली खान नजर आ सकते हैं। फिल्ममेकर्स सैफ अली खान के नाम पर विचार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि ‘रेस 3’ बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप रही थी। ‘रेस’ सीरीज की पहली दो फिल्मों में सैफ अली खान ही लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स आॅफिस पर सफल रही थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो