scriptटी-सीरीज के बाद अब इस पाकिस्तानी सिंगर को लेकर सलमान खान ने लिया ये बड़ा फैसला! | Salman Khan replaces Atif Aslam song in his movie notebook | Patrika News

टी-सीरीज के बाद अब इस पाकिस्तानी सिंगर को लेकर सलमान खान ने लिया ये बड़ा फैसला!

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2019 11:37:55 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फिल्म ‘नोटबुक’ सलमान खान ने प्रोडक्शन हाउस में बन रही थी। सूत्रों की मानें तो फिल्म मेकर्स फिर से उन गानों को रिकॉर्डिंग करेंगे

salman khan

salman khan

14 फरवरी को हमेशा ही काले दिवस के रूप में याद किया जाएगा। इस दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। इस हमले के बाद देशभर में आक्रोश भरा हुआ है। देश का हर नागरिक इस इस बात की निंदा कर रहा है। फिर चाहे वो कोई आम जनता हो या फिर कोई सेलेब्स हो। इसके साथ ही कई लोग आगे बढ़कर शहीदों के परिवार को आर्थिक मदद भी दे रहे हैं। वहीं अब कोई भी पाकिस्तान से जुड़े कलाकरों के साथ काम नहीं करना चाहता है। इसी क्रम में सबसे पहले टी-सीरीज कंपनी ने पहले पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के गाने को यूट्यूब चैनल से अनलिस्ट कर दिया था। वहीं अब सलमान खान ने भी आतिफ असलम को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

salman khan <a  href=
Atif aslam” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/19/salman_khan2_4156968-m.jpg”>

टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार के बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के लेकर सलमान खान ने एक बड़ा कदम उठाया है। सलमान ने भी अपना विरोध जताते हुए अपनी फिल्म से आतिफ असलम का गाया हुआ गाना हटा दिया है। एक वेबसाइट के मुताबिक, सलमान ने फिल्म ‘नोटबुक’ के निर्देशकों को आदेश देते हुए गाना हटाने के लिए कहा है। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफीशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

atif aslam

आपको बता दें कि फिल्म ‘नोटबुक’ सलमान खान ने प्रोडक्शन हाउस में बन रही थी। सूत्रों की मानें तो फिल्म मेकर्स फिर से उन गानों को रिकॉर्डिंग करेंगे, जिन्हें पहले आतिफ असलम ने गाया था। एक-दो दिनों में तक ये काम पूरा भी हो जाएगा। फिल्म ‘नोटबुक’ से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत कर रहे हैं। ये फिल्म मार्च तक रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो