script‘Kick 2’ में कौन होगी सलमान खान की हीरोइन? इन दो टॉप एक्ट्रेस के नाम चर्चा | salman khan romance in kick 2 deepika padukone or jacqueline fernandez | Patrika News

‘Kick 2’ में कौन होगी सलमान खान की हीरोइन? इन दो टॉप एक्ट्रेस के नाम चर्चा

locationमुंबईPublished: Aug 28, 2019 06:42:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खबरों के अनुसार, भाईजान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक 2’ में एक बार फिर अपने देवी लाल सिंह उर्फ डेविल ….

salman khan

salman khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों सलमान और सोनाक्षी सिन्हा ने जयपुर में अपनी फिल्म की शूटिंग की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए थे। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अगली ईद पर रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘किक’ के सीक्वल की घोषणा की।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1165963886874415106?ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों के अनुसार, भाईजान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक 2’ में एक बार फिर अपने देवी लाल सिंह उर्फ डेविल की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। फैन्स को इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का इंतजार है। साल 2014 में आई इस ऑरिजनल फिल्म में सलमान के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थीं। एक्ट्रसे ने फिल्म में एक साइकायट्रिस्ट की भूमिका में नजर आई थीं। अब कहा जा रहा है कि जैकलीन इस सीक्वल के लिए अब टॉप चॉइस हैं।

 

खबरों के अनुसार, इस फिल्म में जैकलीन नजर आ सकती हैं। फाइनल डिसिजन सलमान खान का होगा। वह भी चाहते हैं कि इस फिल्म में जैकलीन ही हों। बता दें कि कुछ समय पहले एक खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि इस बार सीक्वल में जैकलीन की जगह दीपिका पादुकोण हो सकती हैं। अगले साल यानी 2020 के ईद पर अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी रिलीज हो रही है और ऐसा हुआ तो सलमान और अक्षय अपनी फिल्म को लेकर आमने-सामने होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो