script25 साल से Salman के साथ साए की तरह घूम रहे हैं Shera, Deepika के बॉडीगार्ड से लेते हैं 1.20 करोड़ ज्यादा सैलरी | Salman Khan's bodyguard Shera's salary will surprise you | Patrika News

25 साल से Salman के साथ साए की तरह घूम रहे हैं Shera, Deepika के बॉडीगार्ड से लेते हैं 1.20 करोड़ ज्यादा सैलरी

locationमुंबईPublished: Jun 13, 2020 05:34:52 pm

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) के बॉडीगार्ड जलाल से 1.20 करोड़ रुपए ज्यादा लेते हैं सलमान खान (Salman Khan ) के बॉडीगार्ड शेरा…

Bodyguard Shera

Bodyguard Shera

बॉलीवुड सेलिब्रेटिज की सुरक्षा उनके बॉडीगार्ड के हवाले रहती है। स्टार्स के साथ हमेशा उनके पर्सनल बॉडीगार्ड साए की तरह रहते हैं। चाहे दिन हो या फिर रात। बॉलीवुड के कई पॉपुलर स्टार्स के बॉडीगार्ड भी उन्हीं की तरह फेमस हैं। उन्हीं में से एक हैं सलमान ( Salman Khan ) के बॉडीगार्ड शेरा ( Shera ) । पिछले 25 साल से शेरा, सलमान ( Salman Khan ) की सिक्योरिटी संभाल रहे हैंं। वे हरदम दबंग स्टार के साथ साए की तरह रहते हैं। सलमान के फैंस भी शेरा ( Bodyguard Shera ) को बहुत लाइक करते हैं। लेकिन क्या आप जानते सलमान की सिक्योरिटी की एवज में शेरा को सालाना कितने करोड़ रुपए बतौर सैलरी मिलते हैं। नहीं ना! तो यहां जानिए…!

Bodyguard Shera

शेरा, सलमान से सालाना वसूलते हैं 2 करोड़
शेरा को बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था। वे पिछले 25 साल से सलमान के बॉडीगार्ड हैं। उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान, शेरा को खुद को सिक्योर रखने की एवज में उन्हें सालाना 2 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम देते हैं। यानी महीने शेरा को 16 लाख रुपए से ज्यादा सैलरी मिलती है।

Bodyguard Shera

जब तक जिंदा हूं भाई के साथ ही हूं
एक इंटरव्यू में शेरा ने कहा था कि मैं भाई जान सलमान के साथ आखिरी सांस तक रहूंगा। जब तक जिंदा हूं, मैं भाईजान के साथ हूं। उनके इस इंटरव्यू से साबित होता है कि शेरा, सलमान की बहुत इज्जत करते हैं।

25 साल से सलमान के साथ परछाई की तरह हूं
गौततलब है कि पिछले साल नंवबर में शेरा को सलमान के साथ काम करते हुए 25 साल पूरे हुए थे। इस मौके पर शेरा ने लिखा था, ’25 साल हो गए हैं। मैं मालिक सलमान खान के साथ परछाई की तरह हूं, लेकिन आज भी उनके औरा को देखकर मैं उनका फैन हो जाता हूं।’

बेटे का नाम रखा ‘टाइगर’
शेरा के एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने ‘टाइगर’ रखा है। सलमान, टाइगर को अपना भतीजा मानते हैं। खबरें हैं कि सलमान, टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैंं। शेरा ना केवल सलमान की सिक्योरिटी गार्ड बल्कि उनके क्लोजफ्रेंड के भी काफी नजदीक हैं। उनके इंस्टाग्राम पर यूलिया वंतूर, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और जैकलीन फर्नांडिस जैसे क्लोजफ्रेंड के साथ तसवीरें हैं।

 

दीपिका के बॉडीगार्ड जलाल लेते हैं 80 लाख
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी का भी हाल ही खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने जलाल को 2017 में 80 लाख रुपए एक साल के दिए थे। लेकिन सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को मिलने वाले 2 करोड़ रुपए से ये बहुत कम हैं। शेरा को महीने के 16 लाख मिलते हैं। वहीं जलाल को महीने 6.6 लाख रुपए ही मिलते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो