scriptसलमान की हीरोइन भाग्यश्री का इंडस्ट्री में कमबैक, इस अभिनेता संग कर रही हैं फिल्म, देखें वीडियो | Salman Khan's heroine bhagyashree comeback with prabhas | Patrika News

सलमान की हीरोइन भाग्यश्री का इंडस्ट्री में कमबैक, इस अभिनेता संग कर रही हैं फिल्म, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: May 15, 2020 03:09:22 pm

एक हिट फिल्म देते ही कर ली थी इस एक्ट्रेस ने शादी, बाद में नहीं चली कोई फिल्म, अब प्रभास के साथ वापसी कर रही हैं सलमान की ये हीरोइन…..

Bhagyashree

Bhagyashree

अभिनेत्री भाग्यश्री ( Bhagyashree ) ने सलमान खान ( Salman Khan ) के अपोजिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( Maine Pyar Kiya ) से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उनकी यह पहली ही फिल्म सफल साबित हुई और वे रातोंरात स्टार बन गईं। फैंस को भाग्यश्री से इंडस्ट्री में और कुछ अच्छी फिल्मों की उम्मीद थी। लेकिन कुछ समय बाद ही भाग्यश्री ने शादी कर लाइमलाइट की दुनिया से दूरी बना ली। भाग्यश्री के फैंस ने उन्हें स्क्रीन पर काफी मिस किया। हालांकि, वह बीच बीच में साउथ और तेलुगू और कुछ हिंदी फिल्मों में साइड रोल किए, लेकिन इतनी सफल नहीं रहीं।

 

Bhagyashree

भाग्यश्री का इंडस्ट्री में कमबैक
अब खबरें हैं कि भाग्यश्री एक बार फिर इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक, भाग्यश्रीका कहना कहना है कि वे इन दिनों स्क्रीप्ट पढ़ रही हैं और वापसी के लिए काम करना शुरू कर दिया है।

प्रभास के साथ कर रही हैं फिल्म
भाग्यश्री ने बताया कि वह एक फिल्म में बाहुबली प्रभास के साथ काम कर रही हूं। हालांकि, अभी इस फिल्म का टाइटल अनाउंस नहीं किया गया है। लॉकडाउन से पहले मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। ये बहुत ही इंटरेस्टिंग कैरेक्टर है। इसके लिए मैंने अलग—अलग स्किल सीखी हैं।

 

Bhagyashree

शादी के बाद पति हिमालय संग फिल्में, नहीं चलीं
बता दें कि भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’के सुपरहिट होने के बाद 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली थी। इसके बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड में पति हिमायल के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि सभी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुईं। फिर भाग्य इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं। भाग्यश्री दो बच्चों की मां हैं। उन्हें एक बेटा और एक बेटी है।

बेटा भी कर चुका हैं फिल्मों में एंट्री
भाग्यश्री के बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है। अभिमन्यु ने फिल्म ‘मर्द को दर्द’ नहीं होता है से 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिमन्यु की अगली फिल्म निकम्मा है। इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो