scriptसलमान की अभिनेत्री लगा रही मदद की गुहार, इलाज तक के पैसे नहीं | Salman Khan's heroine Pooja dadwal struggling between life and death | Patrika News

सलमान की अभिनेत्री लगा रही मदद की गुहार, इलाज तक के पैसे नहीं

Published: Mar 19, 2018 01:25:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

90 के दशक की अभिनेत्री पूजा डडवाल टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रही है

Salman and Pooja

Salman and Pooja

बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी दुनिया में कई कलाकार ऐसे भी हैं, जो पैसों की तंगी के कारण गुमनामी के अंधेरों में ही गुजर गए। उनके अंतिम समय में मदद करने वाला भी कोई नहीं था। ऐसा ही कुछ एक अभिनेत्री के साथ हो रहा है। यह अभिनेत्री सुपरस्टार सलमान खान तक के साथ काम कर चुकी है और अब उसकी स्थिति यह है कि उसके पास अपनी बीमारी का इलाज कराने के पैसे भी नहीं है। सलमान के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में काम कर चुकी 90 के दशक की अभिनेत्री पूजा डडवाल टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रही है।

आर्थिक तंगी से जूझ रही पूजा:
पूजा इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रही है। यहां तक की उसके पास अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं है। पूजा का कहना है कि वह चाय पीने तक के लिए दूसरों पर निर्भर है।
सलमान से की संपर्क की कोशिश:

पूजा का कहना है कि उसने मदद के लिए सलमान खान से भी संपर्क करने की कोशिश की। उसने सलमान के लिए एक वीडियो भी बनाया ताकि सलमान उस वीडियो को देख लें और उसकी मदद करें। पूजा का कहना है कि लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है।
मुंबई कि शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती है पूजा:
पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी हॉस्पिटल में भर्ती है। उसके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं है। यहां तक की चाय पीने के लिए भी उसे दूसरों पर निर्भर रहना पड़ता है।

गोवा के कसीनो में कर रही थी काम:

पूजा का कहना है कि वह पिछले काफी सालों से गोवा के एक कसीनो को मैनेज कर रही थी। बता दें उसने ‘वीरगति’,’हिंदुस्तान’ और ‘सिंदूर की सौगन्ध’ जैसी फिल्मों में काम किया है।
पति और घरवालों ने छोड़ा अकेला:

इलाज के अभाव में पूजा की हालत और ज्यादा खराब होती गई। रिपोर्ट के अनुसार बीमारी की वजह से उसके पति व घरवालों ने भी उसे अकेला छोड़ दिया। सही तरीके से इलाज न हो पाने के कारण पूजा की हालत और भी खराब होती जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो