Tubelight : रायसन बिहाल में चीन के साथ युद्ध की तैयारी में लगा भारत!
Bhup Singh
Publish: Sep, 24 2016 01:00:00 (IST)
Tubelight : रायसन बिहाल में चीन के साथ युद्ध की तैयारी में लगा भारत!
tubelight

फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के दौरान कुल्लू के रायसन में भारत-चीन के जवान एक बार फिर भिडऩे को तैयार हैं

पतलीकूहल। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग रायसन बिहाल में कर रहे है। बता दें कि फिल्म 'Tubelight' 1962 के इंडो-चाइना युद्ध की पृष्ठभूमि पर बन रही हैं।

Salman-Khan-1474700126.jpg">

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुल्लू के रायसन में भारत-चीन के जवान एक बार फिर भिडऩे को तैयार हैं। भारत के जवान चीन से युद्ध करने की तैयारी में जुटे हैं। रायसन बिहाल छावनी में तबदील हो गया है।

शुक्रवार को भी रायसन बिहाल में ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग की गई। फिल्म के नायक एवं फिल्म में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे सलमान खान कैंप से बाहर निकलते हैं। कैंप के जवानों से बातचीत करते हैं और इशारों में ही उन्हें कुछ आदेश भी देते हैं। 

सलमान खान जैसे ही कैंप के अंदर जाते हैं तो निदेशक दृश्य को ओके होने का इशारा कर देते हैं। दोपहर बाद फिल्माए गए दृश्य में नदी के दोनों ओर जवानों को तैयारी करते हुए दिखाया गया। नदी के उस पास चीन की सेना जबकि इस ओर भारत की सेना को युद्ध की तैयारियां करते हुए दिखाया गया।

सलमान खान लगभग पिछले दो सप्ताह से मनाली में शूटिंग कर रहे है लेकिन सलमान के प्रशसंकों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है, जिससे प्रशसंक निराश हैं। उधर, फिल्म के निदेशक कबीर खान ने बताया कि शुक्रवार को भी रायसन बिहाल में सलमान पर तीन दृश्य फिल्माए गए। सलमान के पास समय की कमी है, जिस कारण सलमान के अधिक से अधिक दृश्यों को कैमरे में कैद किया जा रहा है।

दूसरी ओर चीन की सेना में स्थानीय बौद्ध युवाओं को जवान के रूप में भर्ती किया गया है, जिससे युवाओं का भी रोजगार चल निकाला है। ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए ओमपुरी, जिशान और ईशा ने भी मनाली में दस्तक दे दी है। उन्होंने बताया कि कल से इन अभिनेताओं के भी दृश्य कैमरे में कैद किए जाएंगे।