scriptBigg Boss 11: सलमान की जुबां पे फिर आया ऐश्वर्या का नाम, कहा- EX बनकर ही खुश हूं | Salman khan said- I am very happy to become Ex-boyfriend | Patrika News

Bigg Boss 11: सलमान की जुबां पे फिर आया ऐश्वर्या का नाम, कहा- EX बनकर ही खुश हूं

Published: Oct 02, 2017 04:48:04 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

Bigg Boss 11: सलमान की जुबां पे फिर आया ऐश्वर्या का नाम, कहा- एक्स बनकर ही खुश हूं…

salman khan

salman khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और उन्हें छोडक़र चली गईं…अब तो वो बतौर एक्स बॉयफ्रेंड कहे जाने पर बेहद खुद नजर आते हैं। इतना ही नहीं कोई दूसरा उन्हें एक्स कहे, तो समझ आता है, लेकिन जिस तरह उन्होंने रविवार को बिग बॉस सीजन 11 के पहले दिन खुद को बार-बार एक्स कहा और उस पर जमकर ठहाके लगाए, उससे ऐसा लगा, जैसे वो अब इसके एक्स, उसके एक्स कहे जाने पर ज्यादा खुश नजर आते हैं। हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटारने वाले सलमान अब एक्स बॉयफ्रेंड के तौर पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बता दें कि कभी सोमी अली, तो कभी संगीता बिजलानी… कभी ऐश्वर्या राय , तो कभी कैटरीना कैफ … जी हां, सलमान को एक बार नहीं, कई बार प्यार हुआ, लेकिन हैरानी इस बात की है कि हर बार उनकी प्रेमिका उन्हें छोड़ दिया। यही वजह है कि 51 की उम्र में भी वो सिंगल हैं। ऐश्वर्या को छोड़ सलमान अपनी हर एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अच्छे दोस्त हैं। लोगों को लगता है कि सलमान अपने असफल रिलेशनशिप की वजह से खुश नहीं हैं, लेकिन असल बात तो ये है कि दबंग को कोई फर्क नहीं पड़ता…क्योंकि उन्हें तो यही लगता है कि अेकेल हैं, तो क्या गम है…एक्स की यादें तो साथ हैं।
वहीं यह भी माना जाता है कि बेशक, सलमान के जीवन में कई बार प्यार के अंकुर पड़े, लेकिन उन्होंने ऐश्वर्या से सच्चा प्यार किया था। यही वजह है कि जब भी उनके सामने कोई ऐश्वर्या का नाम लेता है, तो उनके चेहरे की चमक देखने लायक होती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला बिग बॉस सीजन ११ के पहले दिन। कॉमनर के तहत बिहार की ज्योति प्रतिभागी बनकर बिग बॉस के घर में दाखिल हुई हैं। उनका सपना अभिनेत्री बनने का है। घर के अंदा जाने से पहले सलमान ने ज्योति से कुछ सवाल पूछे। सबसे पहला सवाल यह था कि एक अच्छी अभिनेत्री बनने के लिए उन्हें बॉलीवुड की किस अभिनेत्री की आंख चाहिए। ज्योति ने जवाब दिया- ऐश्वर्या मैम। सलमान ने कहा- अच्छा ऐश्वर्या राय। इस दौरान सलमान के चेहरे में एक अलग ही एक्सप्रेशन थे।

वहीं, इस वाकये से पहले एक प्रतिभागी बेनाफशा को एक्ंिटग करने को कहा गया, जिसके तहत सलमान बेनाफशा के एक्स बॉयफ्रेंड बनना पसंद करते हैं। इस एक्ट के दौरान सलमान ने बार-बार एक ही बात कहते नजर आए कि ‘मैं एक्स बन कर बहुत खुश हूं’। उनका ये इशारा किसकी ओर था, समझने वाले समझ ही गए होंगे। खैर, सलमान एक्स बनकर कितना खुश है, ये उनसे बेहतर कोई नहीं जानता होगा, लेकिन इतना जरूर है कि सलमान ने बिग बॉस 11 के ग्रैंड प्रीमियर पर जो कुछ कहा, उससे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स को बुरा जरूर लग सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो