scriptसलमान ने ढूंढ लिया महानायक अमिताभ का रिप्लेसमेंट, हैरान कर देगा नाम | Salman Khan says Anil Kapoor Could Replace Amitabh in Industry | Patrika News

सलमान ने ढूंढ लिया महानायक अमिताभ का रिप्लेसमेंट, हैरान कर देगा नाम

Published: Jun 06, 2018 07:26:36 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अमिताभ को बॉलीवुड का शहंशाह माना जाता है और उनकी जगह लेने वाले एक्टर की कल्पना भी करना मुश्किल है

salman and Amitabh

salman and Amitabh

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि अनिल कपूर, महानायक अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर सकते हैं। अमिताभ को बॉलीवुड का शहंशाह माना जाता है और उनकी जगह लेने वाले एक्टर की कल्पना भी करना मुश्किल है, लेकिन सलमान का कहना है कि अनिल अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर सकते हैं। सलमान ने अनिल के साथ रेस 3 में काम किया है।

अमिताभ जैसे रोल अनिल ही कर सकते हैं:
सलमान ने कहा कि फिल्मों में जिस तरह के रोल अमिताभ कर रहे हैं, वैसे रोल कोई कर सकता है तो वह अनिल कपूर ही हैं। उन्होंने कहा कि यदि इंडस्ट्री में अमिताभ का कोई रिप्लेसमेंट है तो वह अनिल ही हैं। अनिल उसी तरह के रोल ले रहे हैं, जिस तरह के रोल मिस्टर बच्चन लगातार कर रहे हैं और ‘मोहब्बतें’ के वक्त से जैसा अमिताभ करते आ रहे हैं वही अब अनिल भी कर रहे हैं।

अनिल का कोई नखरा नहीं:
सलमान ने कहा कि आने वाले समय में हमे ऐसे रोल करने होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अनिल का कोई नखरा नहीं है कि मुझे फादर का रोल नहीं करना है, ये नहीं करना वो नहीं करना। एक्टर हैं तो एक्टर जैसा ही जो रोल अच्छा लगेगा, कर रहे हैं। अनिल के काम की रेंज लोगों को देखनी चाहिए और उनसे सीखना चाहिए।
सलमान ने ढूंढ लिया महानायक अमिताभ का रिप्लेसमेंट, हैरान कर देगा नाम

इमोशन से भरपूर है रेस 3 :

सलमान खान का कहना है कि फिल्म ‘रेस 3’ इमोशन से भरपूर फिल्म है। फिलहाल वे इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रमेश तौरानी निर्मित और रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ ईद पर 15 जून को रिलीज हो रही है। सलमान ने बताया कि ‘रेस 3’ एक्शन फिल्म तो है ही, लेकिन इमोशन से भी लैस है। यह सिर्फ और सिर्फ एक्शन फिल्म नहीं है। यह म्यूजिकल एक्शन बोनांजा वाली फिल्म है।
मेरी पहली 3डी फिल्म:
सलमान ने कहा, ‘रेस 3′ की खूबी ये है कि इसे तीन गुना बेहतर बनाया गया है। ये फिल्म सिर्फ मेरे रहने से नहीं बन पाती। सह कलाकार, राइटर, डायरेक्टर, म्यूजिक के साथ-साथ फैंस की भी मौजूदगी जरूरी है। हम रेस 4 बनाने के बारे में भी सोच रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ”रेस 3′ मेरी पहली 3डी फिल्म है, इसके पहले मैंने ‘छोटा चेतन’ और ‘अवतार’ फिल्में 3डी में देखी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो