scriptSushmita Sen की तारीफ करना Salman Khan को पड़ा मंहगा, इस वजह से हो गए ट्रोल | Salman Khan shared such VIDEO and PHOTO, fans of Sushant furious | Patrika News

Sushmita Sen की तारीफ करना Salman Khan को पड़ा मंहगा, इस वजह से हो गए ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2020 08:01:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान(Salman Khan ) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया
वीडियो पोस्ट को लेकर ट्रोल हो गए सलमान खान

 Twitter users troll salman khan

Twitter users troll salman khan

नई दिल्ली। सुशांत सिंह (sushant singh rajput death) की अचानक हुई मौत के बाद से बॉलीवुड में नई जंग छिड़ चुकी है और इस जंग में बॉलीवुड के महान दिग्गजों का नाम सामने आया है जो उनकी मौत का कारणों की वजह बना हुआ हैं। जिनमें सलमान खान (Twitter users troll salman khan) को लेकर यूजर्स काफी गुस्से में हैं। अब हाल यह है कि सलमान खान (salman khan) के किसी भी ट्वीट को देख यूजर्स काफी भड़क उठते है। और ऐसा ही एक नजाराअभी हाल ही में देखने को मिला है।

https://twitter.com/thesushmitasen?ref_src=twsrc%5Etfw

सुष्मिता सेन (sushmita sen web series aarya) के प्रमोशन पर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं,’एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया, उसके बाद, सारे एपिसोड देखे बिना, मैं नहीं उठता.’ यह डायलॉग उनकी पॉपुलर फिल्म ‘वॉन्टेड’ के एक डायलॉग से मिलता-जुलता है।ये वीडियो पोस्ट करते ही सलमान (Twitter users troll salman khan)यूजर्स के गुस्से का शिकार हो गए।

https://twitter.com/thesushmitasen?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो के कैप्शन में ने लिखा,’स्वागत तो करो आर्या का, सुष्मिता ने शो से क्या वापसी की है। मुबारकवाद सुष्मिता और ढेर सारा प्यार!’ इस ट्वीट पर सलमान खान ट्रोल हो गए, इसलिए नहीं की उन्होंने वीडियो पोस्ट किया बल्कि इसलिए की लोग उनपर सुशांत सिंह राजपूत की मौत आरोप लगा रहे हैं।

https://twitter.com/thesushmitasen?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके पहले सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ट्वीट किया था, जिसके बाद वे ट्रोल हो गए थे। क्योंकि उन पर लोगों ने विवेक ओबेरॉय, अरिजीत सिंह और ऐश्वर्या राय बच्चन का करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था।

 

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
सुष्मिता सेन ने जताया सलमान का आभार

बैसे सुष्मिता सेन ने भी सुशांत की मौत को लेकर काफी बयान बाजी की थी। और सलमान खान के इस वीडियो पोस्ट पर भी रिट्वीट कर करते हुए सलमान के प्रति आभार जताया। सुष्मिता सेन लिखा,’मैं इसमें एक और डायलॉग जोड़ना चाहती हूं. -हाय मेरा बच्चा- इस प्यार और प्रोत्साहन के लिए थैंक्यू.’ बता दें कि हाय मेरा बच्चा डायलॉग सलमान खान और सुष्मिता सेन की फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ का डायलॉग है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो