NOTEBOOK Song Out: नोटबुक का नया गाना 'मैं तारे...' हुआ रिलीज, सलमान ने किया आतिफ असलम को रिप्लेस

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan की फिल्म 'NOTEBOOK' को लेकर काफी सुर्खियों में बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'मै तारे...' रिलीज हो गया है। इस फिल्म के साथ प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को लोगों से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि यह गाना पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को गाना था, लेकिन ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा के बाद सलमान को उन्हें रिप्लेस करना पड़ा।

इस खूबसूरत गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है और विशाल मिश्रा ने म्यूजिक दिया है। यह गाना सलमान गा भी रहे हैं और इस गाने में वो नजर भी आ रहे हैं। सलमान खान ने गाने को खुद अपने ट्विटर हैंडल में शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, 'देखो और प्यार में खो जाओ।'

'नोटबुक' को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह मूवी 29 मार्च को रिलीज होगी।