scriptसालों बाद एक साथ स्टेज पर नाचते दिखे सलमान, सोहेल और अरबाज…वीडियो हुआ जमकर वायरल | salman khan sohail and arbaaz khan dance video on christmas day 2018 | Patrika News

सालों बाद एक साथ स्टेज पर नाचते दिखे सलमान, सोहेल और अरबाज…वीडियो हुआ जमकर वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2018 09:28:01 am

Submitted by:

Riya Jain

देश के हर त्यौहार को सलमान खान खुलकर सेलिब्रेट करते हैं। हाल में क्रिसमस का पर्व निकला है। इस त्यौहार को भी भाईजान ने खुलकर मनाया।

salman khan sohail and arbaaz khan dance video on christmas day 2018

salman khan sohail and arbaaz khan dance video on christmas day 2018

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दंबग स्टार सलमान खान हमेशा से त्यौहारों को मजेदार अंदाज में मनाते आए हैं। चाहे वो दिवाली हो, होली हो या ईद। देश के हर त्यौहार को सलमान खान खुलकर सेलिब्रेट करते हैं। हाल में क्रिसमस का पर्व निकला है।

salman-khan-sohail-and-arbaaz-khan-dance-video-on-christmas-day-2018

इस त्यौहार को भी भाईजान ने खुलकर मनाया। इस खास मौके पर अर्पिता खान के बेटे आहिल के नाम से एक क्रिसमस पार्टी थ्रो की गई। इस जश्न में परिवार सहित कई बॅालीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। साथ ही पार्टी में जान डालने के लिए खान बर्दर्स ने जमकर स्टेज पर डांस किया।

 

salman-khan-sohail-and-arbaaz-khan-dance-video-on-christmas-day-2018

जी हां, हाल में सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तीनों भाई एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में सोहेल खान सैंटा क्लाउज की टोपी में नजर आए वहीं बाकी दोनों भाई गाने में मग्न होते दिखाई दे रहे हैं।सलमान, अरबाज और सोहेल का साथ में डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Merry Xmas to all….

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

salman-khan-sohail-and-arbaaz-khan-dance-video-on-christmas-day-2018

गौरतलब है कि इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो