scriptDabangg 3 Trailer out : दबंग बनने की कहानी और धांसू डायलॉग्स, ट्रेलर हुआ वायरल | salman khan sonakshi sinha dabangg 3 trailer launch | Patrika News

Dabangg 3 Trailer out : दबंग बनने की कहानी और धांसू डायलॉग्स, ट्रेलर हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Oct 23, 2019 07:10:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म के ट्रेलर में सलमान के दबंग बनने की कहानी बताई है। ट्रेलर में एक्शन सींस के साथ भाईजान के शानदार डायलॉग्स भी ….

salman khan

salman khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘दबंग 3’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया। भाईजान ने अपने फैंस के खास व्यवस्था की और फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई गई। यह स्पेशल स्क्रीनिंग देश के 9 शहरों में की गई। ‘दबंग 3’ में इस बार भी सलमान पुलिस अफसर की वर्दी में गुंडों के साथ मारधाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा रज्जो स्टाइल में एक बार फिर से दिख रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में सलमान के दबंग बनने की कहानी बताई है। ट्रेलर में एक्शन सींस के साथ भाईजान के शानदार डायलॉग्स भी नजर आए। एक सीन के दौरान सलमान की पेंट निकल जाती है। ट्रेलर में सलमान बिना मूछों के नजर आ रहे हैं। महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे।

dabangg 3
‘दबंग-3’ ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में रखी गई। इससे पहले फिल्म के कई मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, चुलबुल पांडे, सई मांजरेकर को इंटरड्यूस करवाया जा चुका है।
https://twitter.com/hashtag/Dabangg3Trailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस फिल्म के सलमान ने अपना वजन घटाया है। साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल में दिखेंगे। मूवी में किच्चा सुदीप के किरदार का नाम बल्ली होगा। यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सलमान फैन क्लब के 50 मेंबर्स ने एक्टर को एक अलग अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। इसके लिए वे ‘चुलबुल पांडे’ के गेटअप में इवेंट में शामिल हुए।
dabangg 3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो