scriptसलमान खान ने बनाया स्पेशल रिकॅार्ड, 1 साल के अंदर की 5 फिल्मों में स्पेशल एन्ट्री | salman khan special appearances in zero and 5 films | Patrika News

सलमान खान ने बनाया स्पेशल रिकॅार्ड, 1 साल के अंदर की 5 फिल्मों में स्पेशल एन्ट्री

Published: Jun 15, 2018 04:11:32 pm

Submitted by:

Riya Jain

1 साल में दंबग खान 5 फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं।

salman khan cameo roles

salman khan cameo roles

इस साल सलमान खान का काफी बिजी शेड्यूल रहा। वह काफी समय से निर्माता रमेश तौरानी कि फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग और प्रोमोशन मे व्यस्त थे। अब सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे देखा जाए तो भाईजान अक्सर फिल्मों के अलावा अपने खास दोस्तों की मदद भी करते आए हैं। वह यंग स्टार्स को जहां फिल्मों में काम करने का मौका देते हैं वहीं वह कई फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस भी देते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले 1 साल में दंबग खान 5 फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं। तो आइए जानते उन चुनिंदा फिल्मों के नाम।

salman khan cameo roles

इन फिल्मों में दे चुकें हैं स्पेशल अपीयरेंस

सलमान खान ने पिछले साल तीन फिल्मों में स्पेशल एंट्री की था। जिसके कारण बहुत व्यस्त भी रहे। बीते साल में भाईजान ने वरूण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ में अपनी स्पेशल एंट्री दर्ज कराई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वाकई अभी तक सलमान की उस एंट्री को कोई भूल नहीं पाया होगा। इसके बाद वह देओल ब्रदर्स की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ में भी दिखे थे। बता दें कि सलमान, धर्मेंद्र के बेहद करीब हैं और इस फिल्म में अपनी धमाकेदार एंट्री से उन्होंने देओल ब्रदर्स के फैंस को चौंका ही दिया था।

salman khan cameo roles

इस साल इन फिल्मों में होगी स्पेशल एंट्री

इस साल रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा कि फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में भी एक सीन में सलमान भाई नजर आए थे। हालांकि सोनाक्षी की ये फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी। खैर इस फिल्म को भाईजान की स्पेशल एंट्री भी फ्लॉप होने से बचा नहीं पाई। इसके अलावा जल्द ही वह अपने बहनोई की फिल्म ‘लवरात्रि’ में भी कैमिओ रोल करने वाले हैं। इस फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें आयुष की इस फिल्म को सलमान न सिर्फ प्रोड्ययूस कर रहे हैं बल्कि उन्होंने इस फिल्म में अपनी आवाज भी दी है।

salman khan cameo roles

शाहरुख की फिल्म में करेंगे कैमिओ

सलमान एक बार फिर अपने खास दोस्त शाहरुख के साथ नजर आएंगे। जल्द ही शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान एक सीन के दौरान दिखाई देंगे। हाल में जीरो फिल्म का नया टीजर रिलीज हुआ है। इसमें सलमान शाहरूख को गोदी में उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहरूख कि इस फिल्म को लेकर विशेषज्ञ का मानना है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो