scriptWOW! सलमान को फिर हो गया है कैटरीना से प्यार, ये है इस बात का सबूत…देखें तस्वीर | salman khan starring at katrina kaif photo on sets of tiger zinda hai | Patrika News

WOW! सलमान को फिर हो गया है कैटरीना से प्यार, ये है इस बात का सबूत…देखें तस्वीर

Published: Sep 12, 2017 12:10:50 pm

Submitted by:

Riya Jain

WOW! सलमान को फिर हो गया है कैटरीना से प्यार, ये है इस बात का सबूत…देखें तस्वीर

salman khan and katrina kaif

salman khan and katrina kaif

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी कुछ शूट्स में बिजी हैं। पर लगता है इस दौरान सलमान भाईजान एक बार फिर कैट संग नजदीकियां बड़ा रहे हैं।

अगर यकीन नहीं होता तो आप खुद देंखे ये तस्वीर जहां एक ओर कैटरीना शाम को सनसैट की तस्वीर लेने में बिजी हैं और सलमान खान उन्हें देखने में। इन दोनों को ऐसे देख लगता है की एक बार फिर दोनों के बीच प्यार भरी आग सुलघ रही है।

 

https://twitter.com/TigerZindaHai

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ये ऐसे नजदीक आए हों। कुछ दिनों पहले भी दोनों के बीच की दोस्ती काफी गहरी होती दिखाई दे रही थी। तभी तो कैटरीना सलमान के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही थी। कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने सलमान के साथ अपनी मस्ती करते हुए एक तस्वीर अपलोड की।

No caption required 😄@beingsalmankhan #tigerzindahai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस तस्वीर में वे उन्हें देखकर हंस रही हैं जैसे की सलमान ने उन्हें कोई जोक सुनाया हो। बता दें जग्गा जासूस के प्रमोश्नस के दौरान भी कटरीना कैफ रणबीर के साथ प्रमोश्नस करती जरूर थी लेकिन अंत में अक्सर वे सलमान खान के साथ घर लौटती थी।

#mashallah #tigerzindahai #5yearsofekthatiger

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अगर फिल्म टाइगर जिंदा है की बात की जाए तो बता दें इस फिल्म के अंत में खतरानाक एक्शन सीक्वेंस रखा गया है।

आपको जानकर हैरानी होगी की इस सीन में सलमान खान 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। कहा जा रहा है सलमान के लिए ये सीन उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक सीन होगा।

साथ ही फिल्म के इस लास्ट सीक्वेंस के लिए कैटरीना कैफ को तलवारबाज़ी सिखाई जा रही है। लगता है इस बार का क्लाइमैक्स सीन फिल्म एक था टाइगर से भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।

उम्मीद करते हैं सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो