scriptकिसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘जी रहे थे हम’ का टीजर हुआ आउट, सलमान ने खुद दी है गाने को आवाज | salman khan surprises fans releases teaser of kisi ka bhai kisi ki jaan song jee rahe the hum with his own voice | Patrika News
बॉलीवुड

किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘जी रहे थे हम’ का टीजर हुआ आउट, सलमान ने खुद दी है गाने को आवाज

Jee Rahe The Hum: इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। अब फिल्म के नए सॉन्ग ‘जी रहे थे हम’ का टीजर रिलीज हो गया है।

नई दिल्लीMar 20, 2023 / 01:41 pm

Shweta Bajpai

salman khan

salman khan

Jee Rahe The Hum: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म का गाना नय्यो लगदा गाना रिलीज किया गया था, जिसके डांस स्टेप को लेकर दबंग खान को खूब ट्रोल किया गया था अब फिल्म के दूसरे गाने ‘जी रहे थे हम’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान खान की पूजा हेगड़े संग जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का हर किसी को इंतजार है। हर कोई उनकी फिल्म देखने को बेताब है।

अब फिल्म के तीसरे गाने ‘जी रहे थे हम’ का टीजर सामने आ गया है। गाने को कल रिलीज किया जाएगा। सॉन्ग में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े रोमांस फरमाते हुईं नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज में गाया है।

यह भी पढ़ें

राहा के जन्म के दौरान एक हफ्ते तक अस्पताल में रहे थे रणबीर

https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के तीसरे गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। टीजर में सलमान खान और पूजा हेगड़े एक-दूसरे प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में भी सलमान खान का स्वैग दिख रहा है। गाने में सलमान के डांस मूव्स भी कमाल हैं। सलमान खान ने बताया है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के तीसरा गाना ‘जी रहे थे हम’ 21 मार्च यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

बरेली में हुआ स्वरा-फहद का ग्रैंड रिसेप्शन

Home / Entertainment / Bollywood / किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘जी रहे थे हम’ का टीजर हुआ आउट, सलमान ने खुद दी है गाने को आवाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो