script

सलमान खान की 3 फिल्में कतार में: पहली लॉकडाउन में, दूसरी दीवाली पर और तीसरी ईद पर होगी रिलीज

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2020 11:12:07 pm

सलमान खान ( Salman Khan ) लॉकडाउन के दौरान एक शॉर्ट फिल्म बना रहे हैं। बताया जाता है कि इसकी पूरी शूटिंग उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर हुई है। इसके जल्दी ही रिलीज किए जाने की संभावना है। इसी के साथ आयुष शर्मा ( Aayush Sharma ) स्टारर एक और मूवी लाइन में है। इसमें सलमान कैमियो कर सकते हैं।

सलमान खान की तीन फिल्में कतार में: पहली लॉकडाउन में, दूसरी दीवाली पर और तीसरी ईद पर होगी रिलीज

सलमान खान की तीन फिल्में कतार में: पहली लॉकडाउन में, दूसरी दीवाली पर और तीसरी ईद पर होगी रिलीज

मुंबई। सलमान खान ( Salman Khan ) के पास फिलहाल तीन ऐसी फिल्में हैं जिन्हें वह अलग-अलग मौकों पर रिलीज कर सकते हैं। इनमें से पहली लॉकडाउन के दौरान ही रिलीज होने की संभावना है जबकि दूसरी दिवाली पर तो तीसरी ईद पर रिलीज हो सकती है।

सलमान खान की तीन फिल्में कतार में: पहली लॉकडाउन में, दूसरी दीवाली पर और तीसरी ईद पर होगी रिलीज

‘राधे’ आएगी दिवाली पर, क्लैश ‘पृथ्वीराज’ से
सिनेमाघर खुलने के बाद अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो सलमान खान और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की बड़े बजट वाली दो फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती हैं। सलमान की ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ ( Radhe Your Most Wanted Bhai ) और अक्षय की ‘पृथ्वीराज’ ( Akshay Kumar Prithviraj ) की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। दोनों मूवीज के कुछ सीन शूट होने हैं। अटकलें हैं कि शूटिंग की इजाजत मिलने के कारण दोनों फिल्में जल्द पूरी हो सकती हैं। पहले इन फिल्मों को ईद पर रिलीज करने की अटकलें थीं। अब इनके बीच दिवाली के त्योहारी सीजन पर मुकाबला हो सकता है।

सलमान खान की तीन फिल्में कतार में: पहली लॉकडाउन में, दूसरी दीवाली पर और तीसरी ईद पर होगी रिलीज

2021 की ईद पर भाईजान की फिल्म
इंडस्ट्री सूत्रों का कहना है कि सलमान इस बार ईद पर अपनी फिल्म रिलीज नहीं कर पाए। वह अगले साल की ईद पर अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ ( Kabhi EID Kabhi Diwali ) को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े अहम भूमिका में हैं।

akshay kumar

लॉकडाउन में गानों के बाद आएगी शॉर्ट फिल्म

खबर ये भी है कि सलमान लॉकडाउन के दौरान एक शॉर्ट फिल्म बना रहे हैं। बताया जाता है कि इसकी पूरी शूटिंग उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर हुई है। इसके जल्दी ही रिलीज किए जाने की संभावना है। इसी के साथ आयुष शर्मा स्टारर एक और मूवी लाइन में है। इसमें सलमान कैमियो कर सकते हैं। ये मूवी मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का हिन्दी रिमेक होगी। अब खबर है कि इसका नाम ‘गन्स आफ नार्थ’ होगा।

चूकना नहीं चाहते
अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट दिवाली 2020 पहले ही घोषित कर दी गई थी। पिछले साल दिवाली पर अक्षय की ‘गुड न्यूज’आई थी। इस साल भी अक्षय की कोशिश रहेगी कि वह ये मौका न चूकें। अक्षय अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के लिए जाने जाते हैं। इस मूवी की बाकी शूटिंग वे जल्द से जल्द पूरी कर लेंगे।

दो फिल्में पहले से तैयार
अक्षय की दो और फिल्में ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बम’ पहले से रिलीज के लिए तैयार हैं। ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच टाली गई थी। इसलिए जब भी थिएटर खुलेंगे, सबसे पहले ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज किया जा सकता है। ‘लक्ष्मी बम’ को पहले ओटीटी पर रिलीज करने की खबरें थीं, लेकिन बाद में बताया गया कि इसे पहले सिनेमाघरों में उतारा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो