scriptSushant Singh Rajput की मौत के बाद Salman Khan से लेकर आलिया, सोनाक्षी के घटे फॉलोअर्स | Salman Khan to Alia, Sonakshi's From decreased Instagram followers | Patrika News

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Salman Khan से लेकर आलिया, सोनाक्षी के घटे फॉलोअर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2020 07:24:32 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)ने की आत्महत्या
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिग्गज स्टार्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पर पड़ा

Salman,Karan,Alia,Sonam Kapoor Instagram Followers Decreased

Salman,Karan,Alia,Sonam Kapoor Instagram Followers Decreased

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद बॉलीवुड में एक नई जंग छिड़ चुकी है नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में कुछ लोग इसका विरोध करने के लिए उतरे है तो कई स्टार्स इसका सपोर्ट करते नजर आया है। जिसमें से एक्ट्रेस कंगना रनौत और रवीना टंडन सहित बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का पर्दाफाश किया है, जिसका परिणाम यह हुआ कि इस मामले के बाद से इन स्टार्स कि छवि ऐसे उभर कर सामने आई कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ते नजर आए, तो कुछ लोगों का छवि धूमिल होती नजर आई। जिसमें सुपरस्टार सलमान खान (Salman,Karan,Alia,Sonam Kapoor Instagram Followers Decreased) का नाम सबसे ऊपर है।

सलमान खान के साथ-साथ ऐसे कई एक्ट्रेस है जो यूजर्स के निशाने का शिकार हुए है और इनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में लगातार गिरावट आती हुई देखी गई है। जिनमें से फिल्म डायरेक्टर और निर्माता करण जौहर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी इनमें शामिल है। आइए, देखते हैं इन 5 दिनों में किसके कितने इंस्टा फॉलोअर्स घटे हैं।

एक हफ्ते पहले जहां सलमान खान के 33.9M फॉलोअर्स थे अब घटकर 33.4M हो गए हैं।

आलिया भट्ट की फिल्म हिट होते ही एक्ट्रेस दर्शको की पहली पंसद बन चुकी थी। लेकिन जिस उडान पर दर्शकों ने इस एक्ट्रेस को उठाया था उसी के साथ इनका स्तर अब नीचे आ गया है। एक हफ्ते पहले आलिया के इंस्टा फॉलोअर्स 48.3M थे जो अब घटकर 47.3M बचे हैं।
इसी तरह से सोनाक्षी सिन्हा का अभिनय दर्शको को काफी पसंद आया था और इसी के चलते यूजर्स इन्हें बार बार देखना भी पसंद करते थे। लेकिन सुशांत सिंह की मौत के बाद लोग इस एक्ट्रेस से काफी नाराज हो चुके है जिसका परिणाम यह हुआ कि एक हफ्ते पहले इस एक्ट्रेस केइंस्टा फॉलोअर्स 18.6M थे अब घटकर 18.4M हो गए हैं।

वहीं, दूसरी ओर करण जौहर भी यूजर्स का शिकार हुए है वो 330K इंस्टा फॉलोअर्स के साथ डाउन हो चुके हैं, जबकि सोनम कुपूर को 170k इंस्टा फॉओअर्स का नुकसान हुआ है। बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत का कारण सुशांत सिंह पिछले 6 महीने काफी परेशान चल रहे थे। क्योकि उनके हाथ से एक नही बल्कि सात फिल्में छीन ली गई थी।एक्टर के डिप्रेशन में जाने और फिर सुसाइड करने की वजह बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बताया जा रहा हैं। जिनमें बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गजों का नाम शामिल है। जिसे लोग इन सितारों को सोशल मीडिया पर लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो