सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका, 'राधे' में ये काम नहीं करेंगे भाईजान

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 21 Mar 2020, 02:47 PM IST
सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका, 'राधे' में ये काम नहीं करेंगे भाईजान
Salman Khan

इसमें वह बिल्कुल फिल्म 'जंजीर' के अमिताभ बच्चन की तरह नजर आने वाले हैं। इसमें वे बहुत गुस्से में दिखाई देंगे।

Salman Khan की फिल्म में निर्देशक एक से दो गाने पर फिल्माए जाते है। इन गानों पर वे कड़ी मेहनत करते हैं। उनके लिए कुछ नए स्टेप्स क्रिएट किए जाते हैं जो फैंस के बीच काफी मशहूर होते है। सलमान की पिछली फिल्मों में फिल्माएं गए गाने हिट रहे हैं। नए रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भाईजान गाना गाते हुए नजर नहीं आएंगे। इस फिल्म में वह मुंबई के पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाएंगे, जो अपराध और अपराधियों का सफाया करेंगे। कॉप को इस बारे में कोई खुशी भी नहीं होती है।

Salman Khan

इसमें वह बिल्कुल फिल्म 'जंजीर' के अमिताभ बच्चन की तरह नजर आने वाले हैं। इसमें वे बहुत गुस्से में दिखाई देंगे। इस मूवी में सलमान के अपोजित एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी, वहीं रणदीप हुड्डा विलेन की भूमिका में है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार हो रही इस फिल्म को प्रभू देवा ही डायरेक्टर करेंगे। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी।

सलमान खान और दिशा पाटनी इससे पहले फिल्म 'भारत' में साथ काम कर चुके है। यह जोड़ी दर्शकों बहुत पसंद आई थी और जल्द ही एक बार फिर ये दोनों कलाकार साथ नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान अपनी अपकमिंग मूवी कभी ईद कभी दीवाली को लेकर भी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Salman Khan
Salman Khan Salman Khan Films
Show More