सलमान खान ईद पर फैंस को देंगे सरप्राइज, कहा- आप सभी को स्पेशल ईदी जरूर दूंगा

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 24 May 2020, 09:55 PM IST
सलमान खान ईद पर फैंस को देंगे सरप्राइज, कहा- आप सभी को स्पेशल ईदी जरूर दूंगा
salman khan

इस साल दबंग स्टार अपनी फिल्म को रिलीज नहीं कर पाएंगे लेकिन अपनी तारीख को ध्यान में रखते हुए, वह सोमवार को एक विशेष ईद गीत के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज की तारीख जहां देश में कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण आगे बढ़ा दी गई है, वहीं अभिनेता अपने प्रशंसकों के लिए सोमवार को ईद के मुबारक मौके पर एक विशेष संगीत वीडियो साझा करेंगे। सलमान हर साल ईद पर वांटेड, दबंग, सुल्तान, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों को रिलीज करके अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते आए हैं, इस साल भी उनकी फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

salman khan

रिपोर्टों के मुताबिक, इस साल दबंग स्टार अपनी फिल्म को रिलीज नहीं कर पाएंगे लेकिन अपनी तारीख को ध्यान में रखते हुए, वह सोमवार को एक विशेष ईद गीत के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगे। राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज करने की भी प्लानिंग है। फिल्म मेकर्स इसके लिए 250 करोड़ रुपये तक मांग रहे हैं। हालांकि अभी डील पर बात चल रही है। माना जा रहा है कि सलमान भी चाहेंगे कि फैन्स को ज्यादा इंतजार नहीं कराएं। फिल्म को जल्दी से जल्दी किसी भी प्लेटफॉर्म के जरिये अपने फैन्स के बीच पहुंचाएंगें।

salman khan and lulia vantur

सलमान ‘ईद’ के मौके पर एक नया गाना रिलीज करने वाले हैं। इससे पहले वह दो गाने, ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ रिलीज कर चुके हैं। दोनों ही गानों को फैन्स का प्यार मिला है। ‘प्यार करोना’ गाना कोरोना वायरस में एतिहात बरतने पर था। वहीं, दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ में सलमान जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आए।

Tere Bina, Salman Khan,Jacqueline Fernandez

बता दें कि सलमान और जैकलीन के इस पूरे गाने को उनके पनवेल वाले फार्महाउस में शूट किया है। उनके साथ वहां पहले उनकी बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा भी थे, लेकिन अब वे वापस मुंबई चले गए हैं। अब सलमान के साथ जैकलीन, यूलिया वंतूर और वालूश्चा डिसूजा फार्उमहाउस में हैं।

Salman Khan And Jacqueline Fernandez