script

सुल्तान के बाद बाडीगार्ड-2 में काम करेंगे सलमान खान

Published: Nov 25, 2015 02:27:00 pm

 बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म सुल्तान की शूटिंग पूरी होने के बाद बॉडीगार्ड-2 के लिए काम करेंगे

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म सुल्तान के बाद बॉडीगार्ड-2 में काम करने जा रहे हैं। सलमान खान इन दिनों यशराज बैनर तले बन रही फिल्म सुल्तान में काम कर रहे हैं। सलमान की इस वर्ष बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हुई है।

सुल्तान की शूटिंग अगले साल फरवरी के दूसरे सप्ताह में पूरी हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान आराम करने या लंबी छुट्टी पर जाने के बजाय अतुल अग्निहोत्री की फिल्म बॉडीगार्ड-2 की शूटिंग में लग जाएंगे। बताया जाता है कि सलमान की डेट्स को लेकर अब जब बाडीगार्ड 2 के लिए ग्रीन सिग्नल मिल चुका है तब फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

सलमान ने अभी से साफ कर दिया है कि वह इस फिल्म को एक ही शूटिंग शेड्यूल में पूरा करना चाहते हैं। इसलिए प्रोडक्शन हाउस अभी से इस योजना में लग गया है। अतुल ने अपनी ओर से इस फिल्म की स्टार कास्ट को फाइनल नहीं किया है, लेकिन सलमान की मौजूदगी ने ही अतुल की इस फिल्म को अगले साल की बहुचर्चित फिल्मों में शामिल कर दिया है।

यही नहीं, बल्कि अभी से इस फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स हासिल करने के लिए कई बड़े कॉर्पोरेट घराने लग गए हैं। सलमान ने अतुल से अपनी इस फिल्म को अगले साल दिवाली या क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने को कहा है। 

ट्रेंडिंग वीडियो