scriptअब रेमो से एबीसीडी नहीं सिखेंगे सलमान लगाएंगे रेस | Salman Khan to work with Remo DSouza in Race 3? | Patrika News

अब रेमो से एबीसीडी नहीं सिखेंगे सलमान लगाएंगे रेस

Published: Aug 07, 2017 12:03:00 pm

किंग आॅफ रोमांस शाहरुख ने इस सीक्रेट से उठाया पर्दा…और अब सलमान खान रेमो से एबीसीडी नहीं सीखकर रेस लगाने को तैयार हैं…

दबंग सलमान खान की जब भी किसी हीरोइन से नजदीकी बढ़ती हैं तो उनकी शादी की खबरें वायरल हो जाती हैं। ठीक वैसे सलमान खान नाम किसी भी फिल्म से जुड़ता है दर्शक जानने को बेताब रहते हैं। हाल में रेमो और सलमान खान एक सीक्रेट प्रॉजेक्ट पर काम कर रहे थे, लेकिन किंग आॅफ रोमांस शाहरुख ने इस सीक्रेट से पर्दा उठा दिया…और अब सलमान खान रेमो से एबीसीडी नहीं सीखकर रेस लगाने को तैयार हैं।

पिछले कुछ दिनों से गपशप गली में चर्चा चल रही है कि सलमान खान रेमो की ‘डांसिंग डैंड’ में डैड बनेंगे, लेकिन क्या आपको सलमान की पर्सनलिटी देखकर लगता है कि वह किसी भी एंगल से डैड लग पाएंगे, नहीं हां? रेमो की ये फिल्म डांस बेस्ड बताई जा रही हैं…और सलमान खान इसके लिए काफी दिनों से डांस की तैयारी में जुटे थे, लेकिन अब अचानक से सलमान के मना करने से रेमो सदमे में हैं।

खैर कोई बात नहीं सलमान ने रेमो को एक झटका देने के साथ बड़ी खुशी भी दी हैं। सल्लु ने शर्त रखी हैं कि वे रेस तभी लगाएंगे जब रेमो डिसूजा रेस—3 का निर्देशन करेंगे। तो सलमान के फैंस के लिए दिल टूटने जैसी कोई बात नहीं होनी चाहिए…क्योंकि इससे पहले भी सलमान खान बहुत बड़ी बड़ी फिल्में ठुकरा चुके हैं।

‘ट्यूबलाइट’ में युवा किरदार निभाकर सलमान पहले सजा भुगत चुके हैं। ट्यूबलाइट ऐसे फ्यूज हुई कि अब सलमान को अंधेरे से बहुत डर लगने लगा हैं…और अब वापस सफलता के ट्रैक पर लौटना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने रेमो के साथ रेस लगाने की हामी भरी है।

प्रोड्यूसर रमेश तोरानी पिछले 4 सालों से सलमान को ‘रेस’ फ्रैंचाइजी में काम करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे और अब लगता है कि आखिरकार उनकी ये कोशिश सफल हो गई। लेकिन सलमान खान ने इसके लिए भी शर्त रख दी कि वे रेस तभी लगाएंगे…जब रेमो सर इसका निर्देशन करेंगे।

ऐसे में सवाल ये है कि डायरेक्टर अब्बास और मस्तान का क्या होगा जिन्होंने ‘रेस-1’ और ‘रेस-2’ को डायरेक्ट किया था। अब सलमान खान ने कोई शर्त रखी है तो प्रोड्यूसर को माननी ही पड़ेगी लेकिन ‘रेस-3’ जैसी फिल्म में सलमान खान को देखना एक दिलचस्प अनुभव होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो