scriptसलमान खान ने खुद को मारे कोड़े, इस दर्दनाक वीडियो को देख दिल दहल जाएगा आपका | salman khan tortured himself through lash video viral | Patrika News

सलमान खान ने खुद को मारे कोड़े, इस दर्दनाक वीडियो को देख दिल दहल जाएगा आपका

locationमुंबईPublished: Aug 31, 2019 01:12:26 pm

Submitted by:

Riya Jain

सलमान खान ( salman khan ) कई वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल में स्टार का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इस दौरान वह खुद को कोड़े मारते दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान ने खुद को मारे कोड़े, इस दर्दनाक वीडियो देख दिल दहल जाएगा आपका

सलमान खान ने खुद को मारे कोड़े, इस दर्दनाक वीडियो देख दिल दहल जाएगा आपका

बॅालीवुड के दबंग सलमान खान ( salman khan ) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 ( dabangg 3 ) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच अक्सर सलमान कई वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल में स्टार का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इस दौरान वह खुद को कोड़े मारते दिखाई दे रहे हैं।

190724-salman-khan_16c24162f1f_large.jpg

सलमान खान ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, दूसरों का दर्द बांटने में भी अपना एक अलग सुकून है। आह। बच्चा पार्टी यह सब खुद पर या दूसरों पर ट्राई मत करना।

गौरतलब है कि दबंग 3 के लगातार लीक हो रहे शूटिंग सीन्स पर सलमान ने सख्त रवैया अपनाया है। उन्होंने सेट के अंदर मोबाइल फोन बैन करा दिए हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि उनके साथ साथ फिल्म से सई मांजरेकर का लुक भी ना वायरल हो जाए।

सलमान खान ने खुद को मारे कोड़े, इस दर्दनाक वीडियो देख दिल दहल जाएगा आपका

फिल्म की शूटिंग कई शहरों में हुई और अभी भी शूटिंग का काम चल रहा है। अभी तक फिल्म रिलीज की तारीख सामने नहीं है और दबंग सीरीज की इस तीसरी फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। इस बार फिल्म मलाइका अरोड़ा नहीं दिखाई देंगे और फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो