scriptOMG! बिना शादी पापा बनने की चाह रखते हैं सलमान… | salman khan wants kids without marriage in upcoming years | Patrika News

OMG! बिना शादी पापा बनने की चाह रखते हैं सलमान…

Published: Sep 26, 2017 11:56:50 am

Submitted by:

Riya Jain

OMG! बिना शादी पापा बनने की चाह रखते हैं सलमान…

salman khan with kids

salman khan with kids

कई सालों से बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान को लेकर खबरें आती रही की वे कब शादी करेंगे, किस लड़की से शादी करेंगे। लेकिन अब लगता हैं भाईजान ने अपनी शादी का ख्वाब देखना भी छोड़ दिया है। अब तो वे अपनी जिंदगी में कुछ और ही चाहते हैं। हमने अक्सर सलमान को बच्चों के साथ घुलते मिलते देखा हैं। कहना गलत नहीं होगा की सलमान जब भी बच्चों के साथ होते हैं वे बॅालीवुड के सुपरस्टार नहीं बल्कि कुछ और ही बन जाते हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की सलमान को बच्चों से कितना प्यार है।

आपको जानकर हैरानी होगी की हाल में सलमान ने अपने एक दिल की बात जग जाहिर की हैं। उन्होंने कहा है की वे बिना शादी किए अब पिता बनना चाहते हैं। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने इशारा किया है कि वो पिता बनेंगे लेकिन बिना शादी किए। खबरों की माने तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की सलमान सेरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं। सलमान ने कहा कि उनकी उम्र अब 50 से ज्यादा हो दई है और उनके माता-पिता भी उन्हें सेटेल देखना चाहते हैं, उनके बच्चों को देखना चाहते हैं।

इसके अलावा अगर सलमान के करियर की बात की जाए तो हाल में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी जो कि बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जल्द ही सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है, उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म सलमान के पिछले नुकसान की भरपाई कर पाए। साथ ही सलमान जल्द ही कलर्स के रियेलिटी शो बिग बॅास में भी पार्टिसिपेंट्स की खिचाई करते नजर आने वाले हैं।

फिलहाल तो वे अपने एक फार्म हाउस पर आराम फरमा रहे हैं। ये फार्महाउस पनवेल में स्थित है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो सलमान इस जगह से हिलेंगे भी नहीं। सलमान की प्लानिंग है कि वह इस फॉर्महाउस में खुद को कुछ दिनों के लिए बंद कर लेंगे ताकि चैन की सांस ले सकें। साथ ही सभी स्टॉफ मेम्बर्स को यह भी कह दिया गया है कि फॉर्महाउस की सभी चीजों को सही जगह पर रख दिया जाए ताकि सलमान के आने के बाद कोई दिक्कत ना हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो