scriptइस एक्ट्रेस के साथ 7 फेरे लेना चाहते थे सलमान खान, मांगा था हाथ लेकिन नहीं बात, 54 की उम्र भी हैं कुंवारे | salman khan wants to marry juhi chawla but her dad refuse for this rea | Patrika News

इस एक्ट्रेस के साथ 7 फेरे लेना चाहते थे सलमान खान, मांगा था हाथ लेकिन नहीं बात, 54 की उम्र भी हैं कुंवारे

locationमुंबईPublished: May 07, 2020 06:12:02 pm

सलमान इस एक्ट्रेस को बनाना चाहते थे अपनी दूल्हन, घर जाकर पिता से मांगा था हाथ लेकिन…!
 

salman khan marriage news

salman khan marriage news

बॉलीवुड के सबसे सुंदर, सुडोल और दबंग अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) 54 साल को हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कुंवारे ही हैं। उन्हें इंडस्ट्री में गॉड फादर के रूप में जाना जाता है। उन्होंने ना जाने कितने नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। उनका नाम ऐश्वर्या रॉय ( Aishwarya rai ) , संगीता बिजलानी ( Sangeeta Bijlani ) , सोमी अली ( Somi Ali ) , कैटरीना कैफ ( katrina kaif ) , डेजी शाह ( daisy shah ) , जरीन खान ( zareen Khan ) और यूलिया वंतूर ( Iulia Vantur ) जैसी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन सलमान ने किसी को अपने जीवनसाथी के रूप में नहीं चुना। कईयों के साथ सीरियस अफेयर भी रहा, लेकिन फिर भी वे अपनी दुल्हन का फैसला नहीं कर पाएं।

 

salman khan marriage news

जूही से करना चाहते थे शादी
क्या आप जानते हैं कि कभी अभिनेत्री जूही चावला पर सलमान खान मर मिटते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे। दरअसल, सलमान, जूही का हाथ मांगने उनके घर जा पहुंचे थे। यह बात खुद सलमान ने एक चैट शो में बताई थी। दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की और अफेयर की भी खूब खबरें आई थीं।

 

salman khan marriage news

साथ काम करने पर ऐतराज
सलमान ने कहा था, ‘जूही बहुत ही प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया। वैसे बता दें कि जूही और सलमान ने कभी किसी फिल्म में लीड जोड़ी की भूमिका नहीं निभाई। जब यह सवाल उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती हैं।’

salman khan marriage news

आखिरकार जूही चावला ने वर्ष 1995 में जय मेहता से शादी कर ली। लेकिन सलमान अभी भी कुंवारे हैं। कई बार उनकी शादी की खबरें आई, लेकिन अभी तक वे दूल्हे बनकर घोड़ी नहीं चढ़ सके हैं। ये बात अलग की फिल्मों में वे कई बाद शादियां कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो