scriptसलमान खान इन शहरों में खोलेंगे 10 जिम, इनको देंगे फ्री ट्रेनिंग, यहां पढ़े फुल डिटेल | Salman Khan will open 10 new gym of Being Strong | Patrika News

सलमान खान इन शहरों में खोलेंगे 10 जिम, इनको देंगे फ्री ट्रेनिंग, यहां पढ़े फुल डिटेल

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2020 05:52:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज की ताजा खबर…। हमारा बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम…..

Salman Khan

Salman Khan

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं से से एक हैं। हर कोई सलमान जैसी बॉडी बनाना चाहता है। रोजाना कई लोग जिम में घंटों पसीना बहाते है ताकि वे सलमान की तरह दिखे। अभिनेता के फैंस को जल्द ही उनके जिम में एक्सरसाइज करने का बेहतरीन मौका मिलने वाला है। भाईजान देशभर में ‘SK-27’ जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और उनकी साल 2020 में 300 जिम खोलने की योजना है।
Salman Khan
सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज की ताजा खबर…। हमारा बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण भारत और दुनिया भर में 500 से अधिक जिमों को आपूर्ति करने जा रहा है। हमारा जिम फ्रेंचाइजी एसके 27 भी तेजी से फैल रहा है, अगले एक महीने में 10 नए जिम खोलने जा रहे है। अहमदाबाद, बैंगलोर, गुवाहाटी, गुरूग्राम, इम्फाल, नई दिल्ली, थाने, पुणे और सूरत में ये नए जिम खुलेंगी।
बीइंग स्ट्रांग फिटनेस का मुख्य उद्देश्य ‘फिट इंडिया’ आंदोलन को आगे बढ़ाना है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे फिटनेस उपकरण भारत के सभी छोटे से छोटे शहरों और गांवों तक पहुंचे। ओलंपिक और एशियाई खेलों में सबसे अधिक संख्या में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के गांवों में हर महीने एक जिम में मुफ्त उपकरण प्रदान करते हैं।
Salman Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो