script

भांजे आहिल को नही पसंद है सलमान खान को खाना खिलाना,देने से करते हैं, मना देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2020 02:44:27 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
भांजे आहिल सलमान को खाना खिलाते आए नजर

salman.jpg
नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप से हर बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों में कैद होकर घर के लोगों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। उन्हीं से एक सल्लू मिया भी घर में अपने भाजें साहिल के साथ मिलकर इस तरह से अपने कीमती समय को एन्जॉव कर रहे है। एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan Video) का वायरल हो रहा वीडियो उस समय का है जब वे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। और इस वीडियो में वे अपने भांजे आहिल शर्मा के मस्ती करते नजर आ रहे है। वीडियो में आप भी देख सकते है कि साहिल खाना खाते हैं मगर अपने मामा को नही देते। जिससे सलमान खान उनकी इस हरकत को देखकर तेजी से हसने लगते हैं। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद रहा है। और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, सलमान खान (Salman Khan) फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आए थे। अब फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे’ का इंतजार कर रहे है। जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को टक्कर भी दे सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो