सलमान खान ने भांजे आहिल के साथ बगीचे से तोड़े फल, कोरोना वायरस के चलते ऐसे बिता रहे हैं समय.. देखें वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 21 Mar 2020, 05:12 PM IST
सलमान खान ने भांजे आहिल के साथ बगीचे से तोड़े फल, कोरोना वायरस के चलते ऐसे बिता रहे हैं समय.. देखें वीडियो
,

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच सलमान खान (Salman Khan) ने बगीचे से तोड़े फल
  • भांजे के साथ बगीचे में बिता रहे हैं समय
  • भांजे आहिल (Ahil Sharma) के साथ बगीचे में घूमते हुए नज़र आए सलमान

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है। भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सभी को सलाह दी जा रही है कि वो सेल्फ क्वारेन्टाइन में रहें और इस महामारी से बचें। बॉलीवुड में भी इसको लेकर काफी पहले से ही स्टार्स द्वारा पहल शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड स्टार्स घर पर अलग-अलग तरह से वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो भांजे आहिल (Ahil Sharma) के साथ सामने आया है जिसमें वो बगीचे में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान (Salman Khan) और आहिल (Ahil Sharma) की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में जैसे ही सलमान को फ्री टाइम मिला उन्होंने आहिल के साथ बगीचे में फल तोड़ने शुरू कर दिए। सलमान और आहिल का ये वीडियो बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो आहिल का हाथ पकड़े हुए जा रहे हैं और फल तोड़ रहे हैं। सलमान और आहिल का ये क्यूट वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है।

सलमान खान ने इस वीडियो में टी-शर्ट और हाफ पैंट पहन रखी है। वो बिल्कुल आम इंसान की तरह बगीचे में घूम रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान ने एक पेंटिंग भी साझा की थी जो उन्होंने खुद ही बनाई थी। सलमान अपने सेल्फ आइसोलेशन के वक्त को खूब इंजॉए कर रहे हैं।

View this post on Instagram

We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Show More